बीफ पार्टी करने के आरोप में J&K के एमएलए पर दिल्‍ली में फेंकी स्‍याही, मोबिल

जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा के निर्दलीय विधायक अब्‍दुल राशिद के ऊपर सोमवार को नई दिल्‍ली के प्रेस क्‍लब में स्‍याही और मोबिल फेंका गया। कहा जा रहा है कि उन पर यह हमला इसलिए हुआ क्‍योंकि उन्‍होंने बीफ पार्टी की थी। उन पर हमले की जिम्‍मेदारी हिंदू सेना ने ली है। हिंदू सेना के नेता विष्‍णु गुप्‍ता […]

जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा के निर्दलीय विधायक अब्‍दुल राशिद के ऊपर सोमवार को नई दिल्‍ली के प्रेस क्‍लब में स्‍याही और मोबिल फेंका गया।

जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा के निर्दलीय विधायक अब्‍दुल राशिद के ऊपर सोमवार को नई दिल्‍ली के प्रेस क्‍लब में स्‍याही और मोबिल फेंका गया। कहा जा रहा है कि उन पर यह हमला इसलिए हुआ क्‍योंकि उन्‍होंने बीफ पार्टी की थी। उन पर हमले की जिम्‍मेदारी हिंदू सेना ने ली है। हिंदू सेना के नेता विष्‍णु गुप्‍ता हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है।

राशिद को पहले भी निशाने पर लिया गया था। जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा में भाजपा विधायकों ने उन पर बीफ पार्टी आयोजित करने का आरोप लगाते हुए उन्‍हें निशाने पर लिया था।

सोमवार को जम्‍मू-कश्‍मीर में भी दिन भर तनाव फैला रहा। गोहत्‍या की अफवाह का शिकार हुए एक शख्‍स की मौत के बाद लोग भड़क गए। भारी हंगामे के बीच उन्‍हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

जम्‍मू-कश्‍मीर में तनाव की पूरी खबर यहां पढ़ें और हंगामे की तस्‍वीरें यहां देखें... 

 

पढें अपडेट समाचार (Newsupdate News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट