ताज़ा खबर
 

फिर ईडी के सामने पेश हुए जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री के बेटे, बोले- ‘दशहरा है, सोचा इन्हें आकर हेलो तो कह दूं’

कार्ति ने ईडी दफ्तर आने के सवालों पर कहा,"मैंने सोचा कि मैं यहां आऊं और उन्हें (ईडी) को दशहरा की बधाई दूं।"

Author Published on: October 9, 2019 1:58 PM
आईएनएक्स मीडिया केस में ईडी के सामने फिर पेश हुए कार्ति चिदंबरम। (फोटो क्रेडिट/ ANI ट्विटर हैंडल)

INX मीडिया मनी लॉन्डरिंग मामले में कार्ति चिदंबरम बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष हाजिर हुए। इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों से के सवालों का जवाब देते हुए बस इतना कहा कि वे दशहरा की बधाई देने आए थे। गौरतलब है कि उनके पिता भी और देश के पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम भी आीएनएक्स मीडिया केस में जेल में बंद हैं। हालांकि, जेल ही चिदंबरम मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने आर्थिक नीतियों और एनआरएसी के मसले पर सरकार को आड़े हाथों लिया था। चिदंरम का ट्विटर अकाउंट लगातार उनके परिवार द्वारा हैंडल किया जा रहा है।

आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्डरिंग केस में पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम का भी नाम शामिल है। लिहाजा, प्रवर्तन निदेशालय उनसे भी लगातार पूछताछ कर रहा है। बुधवार को मजाकिया लहजे में कार्ति ने ईडी दफ्तर आने के सवालों पर कहा,”मैंने सोचा कि मैं यहां आऊं और उन्हें (ईडी) को दशहरा की बधाई दूं।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आईएनएक्स मीडिया केस में गलत ढंग से 350 करोड़ रुपये की फंडिग से जुड़े मामले में कार्ति से पूछताछ की गई। गौरतलब है कि यह मामला तब हुआ जब पी. चिदंबरम देश के वित्त मंत्री थे और उनकी निगरानी में ही इसकी मंजूरी दी गई। इस मामले में 22 अगस्त को पी. चिदबंरम को नाटकीय घटनाक्रम में हिरासत में लिया गया था। वही, एयरसेल मैक्सिस केस में भी पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति पर आरोप हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CBDT चेयरमैन पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली IT की महिला अफसर को प्रमोशन
2 राफेल की पूजा Twitter पर ट्रोल, लोग बोले- यह करेगा देश की रक्षा और इसे बचाएंगे नींबू-मिर्च
3 महाराष्ट्र में पिछड़ों, एससी-एसटी वोटों पर है अमित शाह की नजर, पांच साल में डेढ़ गुना बढ़ी रिजर्व सीटों पर जीत