ताज़ा खबर
 

करतारपुर: जब इमरान खान ने पूछा, ‘हमारा सिद्धू किधर है?’ वायरल हो रहा यह VIDEO

इमरान ने ये भी कहा कि 'यदि सिद्धू को उद्घाटन समारोह में आने से रोका जाता है तो वो सिद्धू को और हीरो बनाएंगे।' इसके बाद इमरान को कहा गया कि वह उद्घाटन स्थल पर ही पहुंचेंगे। इसके बाद इमरान खान ने मनमोहन सिंह के बारे में भी पूछा।

imran khanपाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ नवजोत सिंह सिद्धू। (एक्सप्रेस फोटो)

शनिवार से करतारपुर कॉरिडोर लोगों के लिए खोल दिया गया। पाकिस्तान की तरफ से वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान ने करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया। कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए जाते वक्त पीएम इमरान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यह पूछते दिखाई दे रहे हैं कि “हमारा सिद्धू किधर है?” इमरान की इस बात पर वहां मौजूद लोग हंस पड़ते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

बता दें कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए। सिद्धू भारतीय विदेश मंत्रालय से इजाजत लेकर इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इमरान खान एक बस में बैठक करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूछा कि हमारा सिद्धू किधर है? आ गया है वो? हालांकि सिद्धू वहां नहीं थे और उन्हें बताया गया कि उनकी तरफ से गेट बंद कर दिए गए हैं और वो जत्थे की लाइन में लग गए हैं।

इमरान ने ये भी कहा कि ‘यदि सिद्धू को उद्घाटन समारोह में आने से रोका जाता है तो वो सिद्धू को और हीरो बनाएंगे।’ इसके बाद इमरान को कहा गया कि वह उद्घाटन स्थल पर ही पहुंचेंगे। इसके बाद इमरान खान ने मनमोहन सिंह के बारे में भी पूछा। वहीं करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू ने लोगों को संबोधित भी किया। इस दौरान सिद्धू ने इमरान खान और पीएम मोदी की तारीफ की और करतारपुर कॉरिडोर खोले जाने के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया। सिद्धू ने कहा कि करतारपुर गलियारा खुलने से भारत और पाकिस्तान के संबंधों में काफी सुधार होगा।

बता दें कि शनिवार को भारतीय पंजाब के गुरदासपुर स्थित डेरा बाबा नानक से पाकिस्तान के करतारपुर स्थित गुरुद्वारे दरबार साहिब को जोड़ने वाले गलियारे का उद्घाटन हो गया। भारत की तरफ से गुरदासपुर में इंटीग्रेटिड चेकपोस्ट का उद्घाटन पीएम मोदी ने किया। पहले जत्थे में नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, अकाल तख्त के जत्थेदार हरप्रीत सिंह, पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह, पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल और केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, सांसद सन्नी देओल आदि भी शामिल हुए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मस्जिद के लिए सरयू नदी के दूसरी ओर दी जाएगी 5 एकड़ जमीन? जानें क्या है वजह
2 करतारपुर: जब पाकिस्तानी नेता ने नवजोत सिंह सिद्धू के क्रिकेट करियर पर कसा तंज
3 Kerala State Lottery Today Results announced LIVE: इनकी लगी लॉटरी, यहां देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट!
ये पढ़ा क्या?
X