Karni Sena leader Surajpal Ammu protesting Padmavat he will send bangles to the Uttrakhand Chief Minister Trivendra Singh Rawat - लाइव डिबेट में उत्‍तराखंड सीएम को धमकी- ठाकुर हो जुबान संभाल कर बोलो, नहीं तो भेज दूंगा चूड़ियां - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लाइव डिबेट में उत्‍तराखंड सीएम को धमकी- ठाकुर हो जुबान संभाल कर बोलो, नहीं तो भेज दूंगा चूड़ियां

उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फिल्‍म पद्मावत को उत्‍कृष्‍ट बताया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्‍मू बिफर पड़े।

Author नई दिल्‍ली | January 19, 2018 9:08 PM
Padmaavat Box Office Collection Day 7: फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह। (फाइल फोटो)

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ को लेकर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्‍म का शुरुआत से ही विरोध कर रही करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्‍मू ने उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ तीखी टिप्‍पणी की है। ‘न्‍यूज इंडिया-18’ पर चल रहे लाइव डिबेट में उन्‍होंने कहा क‍ि वह उत्‍तराखंड के सीएम को चूड़ियां भेजेंगे। दरअसल, उनसे त्रिवेंद्र सिंह रावत के उस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी, जिसमें उन्‍होंने ‘पद्मावत’ को उत्‍कृष्‍ट फिल्‍म बताया था। इतना सुनते ही सूरजपाल अम्‍मू बिफर गए। उन्‍होंने कहा, ‘मैं उत्‍तराखंड के सीएम को चूड़ियां भेजूंगा…ठाकुर हो…जुबान संभाल कर बात करो मुख्‍यमंत्री महोदय। अगली बार जनता आपको जवाब देगी अगर आपने ऐसी भाषा का इस्‍तेमाल किया तो।’ करणी सेना के महासचिव ने कहा कि सेंसर बोर्ड आमंत्रित किए गए इतिहा‍सकारों का भी अपमान है, जिन्‍होंने फिल्‍म का प्रदर्शन होने पर देश में हिंदू-मुसलमान के बीच दंगे होंगे।

सूरजपाल अम्‍मू ने जनता की आवाज को दबाने का भी आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि उनसे जबरन जवाब नहीं मांगा जा सकता है। करणी सेना फिल्‍म पद्मावत के खिलाफ पूरे देश में विरोध कर रही है। कई जगहों पर संगठन के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ भी की। हाल में ही रतलाम के हरदा (मध्‍य प्रदेश) के एक निजी स्‍कूल के छात्र फिल्‍म के लोकप्रिय गाने ‘घूमर’ पर कार्यक्रम पेश कर रहे थे। उसी वक्‍त करणी सेना के कार्यकर्ता वहां पहुंचकर उत्‍पात मचाया था। कुछ दिनों पहले ही मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने लोगों से कानून अपने हाथ में न लेने की अपील करते हुए कहा था कि राज्‍य में पद्मावत फिल्‍म के गाने पर भी प्रतिबंध लगाया जा चुका है।

सुप्रीम कोर्ट ‘पद्मावत’ के प्रदर्शन पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर चुका है। शीर्ष अदालत के फैसले के बाद फिल्‍म के पूरे देश में एक साथ प्रदर्शित होने का रास्‍ता साफ हो गया है। कोर्ट ने मध्‍य प्रदेश, हरियाणा, गुजरात और राजस्‍थान के आदेश पर रोक लगा दी थी। चारों राज्‍यों ने फिल्‍म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी थी। कोर्ट ने टिप्‍पणी की थी कि जब सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है तो फिल्‍म को रिलीज होने से क्‍यों रोका जा रहा है? मालूम हो कि इस फिल्‍म को हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज करने की योजना है। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App