ताज़ा खबर
 

Karnataka: पीएम मोदी ने अवॉर्ड देकर किया महिला का सम्मान, फिर स्टेज पर ही पैर छूने के लिए झुक गए

कर्नाटक के तुमकुर में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला सम्मान का उदाहरण पेश किया। इस दौरान उन्होंने एक महिला को अवॉर्ड दिया और उसके बाद खुद ही उनके पैर छूने लगे।

महिला को प्रणाम करते हुए पीएम मोदी, फोटो सोर्स- ट्विटर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार (2 जनवरी ) को कर्नाटक के तुमकुर में थे। उस दौरान उन्होंने किसानों को किसान सम्मान निधि के दूसरे चरण की पहली किस्त भेजी। साथ ही, एक कार्यक्रम में काफी लोगों को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया। इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी अवॉर्ड देने के बाद स्टेज पर ही एक महिला के पैर छूते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि जैसे ही मंच पर यह वाकया हुआ, सभी हैरान रह गए। दरअसल, अवॉर्ड पाने वाली एक महिला पीएम के पैर छूने जा रही थीं, लेकिन मोदी ने उन्हें रोक लिया और खुद महिला के सामने झुक गए।

2 दिवसीय दौरे पर हैं पीएम मोदी: जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 दिवसीय दौरे पर कर्नाटक गए हैं। इस दौरान उन्होंने तुमकुर में जनसभा को संबोधित किया। वहीं, कृषि कर्मण अवॉर्ड से कई लोगों को सम्मानित किया।

Hindi News Today, 3 January 2020 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

जब खुद महिला के पैर छूने लगे पीएम मोदी: केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने इस इवेंट का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें पीएम मोदी अवॉर्ड देने के बाद एक महिला के पैर छूते नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सम्मान समारोह में पीएम मोदी ने कंचन वर्मा नाम की एक महिला को भी अवॉर्ड दिया। कंचन ने अभिवादन किया तो पीएम ने हाथ जोड़कर जवाब दिया। इसके बाद कंचन पीएम के पैर छूने लगीं। ऐसे में मोदी ने उन्हें रोक दिया और खुद कंचन के पैरों में झुक गए।

डॉ. हर्षवर्धन ने लिखी यह बात: ट्विटर पर इवेंट का वीडियो शेयर करने के बाद डॉ. हर्षवर्धन ने लिखा, ‘‘हर मां और बेटी का सम्मान! बेंगलुरू में जब एक महिला ने मोदी जी का चरण स्पर्श करना चाहा, तो उन्होंने न सिर्फ उसे ससम्मान रोका, बल्कि वे खुद महिला के चरण में झुक गए। यह वीडियो यह बताने के लिए काफी है कि मोदी जी जो कहते हैं उसे अपने आचरण में उतारते भी हैं।’’ गौरतलब है कि सम्मान समारोह के बाद पीएम मोदी बेंगलुरु में डीआरडीओ के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने वैज्ञानिकों को संबोधित किया और 5 डीआरडीओ यंग साइंटिस्ट लैब्स लॉन्च कीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प. बंगाल: दुकानदार की संदिग्ध मौत के बाद सुलगा 24 परगना, कई दुकानें खाक, 3 पंचायतों में धारा 144, इंटरनेट बंद
2 अमित शाह ने सीएम केजरीवाल को बताया दलित विरोधी, कहा- विपक्ष जनता को गुमराह कर करवाए दंगे
3 हाथ में तिरंगा ले CAA का विरोध कर रहे मुस्लिम किशोर की हत्या के पीछे हिन्दूवादी संगठनों का हाथ? 6 गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X