ताज़ा खबर
 

CAA पर कर्नाटक के मंत्री को धमकी, बोले- चुप नहीं हुए तो हमें पता है क्या करना है; जानें फिर क्या हुआ

कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री के एस ईश्वरप्पा ने इसे कायरतापूर्ण कार्य बताते हुए कहा, ‘‘ मैं जानता हूं कि जब आप राष्ट्रवादी एजेंडे पर आगे बढ़ते हैं तो आपको ऐसी सैकड़ों कॉल आती हैं।’’

Author बेंगलुरु | Updated: January 6, 2020 12:06 PM
कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री के एस ईश्वरप्पा , फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री के एस ईश्वरप्पा को फोन कॉल के जरिए धमकी दी गई है। फोन करने वाले ने उनसे अनुच्छेद 370 और सीएए को लेकर बयान जारी नहीं करने को कहा है जिसके बाद मंत्री की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि मंत्री को फोन के जरिए धमकी मिली। शिवमोगा में रविवार (5 जनवरी) को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि फोन करने वाले ने उनसे कहा, ‘‘आप अनुच्छेद 370 और सीएए पर बहुत बोल रहे हैं, अगर आप 48 घंटे में चुप नहीं हुए तो हम जानते हैं कि हमें क्या करना है।’’ उन्होंने कहा कि वह अधिकारियों को सूचित करेंगे ताकि वे अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर सकें।

 “मैं ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं”: मंत्री ने इसे कायरतापूर्ण कार्य बताते हुए कहा, ‘‘ मैं जानता हूं कि जब आप राष्ट्रवादी एजेंडे पर आगे बढ़ते हैं तो आपको ऐसी सैकड़ों कॉल आती हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। आप आओ हम चर्चा करेंगे मगर ऐसे कायरतापूर्ण कृत्यों में शामिल नहीं हों।’’ ईश्वरप्पा ने कहा कि पुलिस उन्हें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करा रही है। गृह मंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा था कि कॉल तमिलनाडु के अज्ञात नंबरों से किए गए थे। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को कॉल करने वालों का पता लगाने और सभी आवश्यक कार्रवाई करने को कहा गया है।

Hindi News Today, 6 January 2020 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राज्य में हो रहा है सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन: बता दें सीएए के खिलाफ कर्नाटक में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। कर्नाटक के बंगलूरू और कोलार में शनिवार (4 जनवरी ) को लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। पुलिस ने कोलार में प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज भी किया था। इसी तरह राज्य के कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए राज्य के सीएम बीएस येदियुरप्पा घर-घर जाकर सीएए के बारे में समझाने की कोशिश कर रहे है। उनके साथ राज्य के मंत्री भी शामिल हो रहे है।

सीएए कानून को लोगों को समझाने की कोशिश कर रही सरकार: गौरतलब है कि सीएए के खिलाफ देश में हो रहे विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार ने इस कानून के बारे में लोगों के घरों पर जाकर इसे समझाने का मुहिम चला रही है। इस मुहिम में भाजपा के बड़े -बड़े मंत्री शामिल हो रहे है और लोगों को कानून के बारे में समझाने की कोशिश कर रहे है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 केंद्रीय मंत्री ने CAA के समर्थन में भाजपा सांसद मनोज तिवारी की गाड़ी का फोटो किया ट्वीट, लोगों ने कर दिया ट्रोल
2 उत्तर भारत में शीतलहर का सितम जारी, कश्मीर का ‘चिल्लई कलां’ इवेंट भी ठंड की चपेट में, कई जगहों पर बारिश के आसार
3 RIMS में लालू यादव के वार्ड में छापा, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit