ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 99
    BJP+ 81
    RLM+ 0
    OTH+ 19
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 115
    BJP+ 98
    BSP+ 4
    OTH+ 6
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 53
    BJP+ 26
    JCC+ 9
    OTH+ 1
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 82
    TDP-Cong+ 25
    BJP+ 6
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

कर्नाटक: अमित शाह बोले- विधायक बंधक न होते तो हमारी सरकार होती, लोगों ने कहा- सच बोल दिया

एक और यूजर ने लिखा की ' सीधे-सीधे कहो ना कि हमको बंधक बनाने का मौका नहीं दिया नहीं तो हमारी सरकार होती'। विवेक शर्मा नाम के एक और यूजर ने लिखा कि 'सच बोल दिया सर आपने सही बात है'।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। (फोटोः एएनआई)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार (21 मई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बतलाया कि पार्टी ने कर्नाटक में सरकार बनाने का दावा आखिर क्यों पेश किया? प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह ने कर्नाटक में पिछले दिनों हुए तमाम घटनाक्रमों पर सिलसिलेवार चर्चा की। इस दौरान एक बार अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में अगर विधायकों को बंधक नहीं बनाया जाता, तो वहां सरकार हमारी होती। अमित शाह की इस बात पर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। यह बात कहकर अमित शाह सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा की ‘मतलब खरीद लेते’, ये हॉर्स ट्रेडिंग नहीं तो क्या।

एक और यूजर ने लिखा की ‘ सीधे-सीधे कहो ना कि हमको बंधक बनाने का मौका नहीं दिया नहीं तो हमारी सरकार होती’। विवेक शर्मा नाम के एक और यूजर ने लिखा कि ‘सच बोल दिया सर आपने सही बात है’। एक यूजर ने लिखा की ‘अच्छा मतलब जोड़-तोड़ करके बना लेते’। एक यूजर ने लिखा कि ‘मतलब साफ आप को खरीदने का समय नहीं मिला’। कैलाश जैन नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘आपको इसी बात का दुख है, विपक्षी खेमों ने अपने विधायकों को संभाल कर रखा’।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर हुए पूरे घटनाक्रम के दौरान कांग्रेस ने बीते शुक्रवार (18 मई) को आरोप लगाया था कि भाजपा ने उसके दो विधायकों का अपहरण कर लिया है। पार्टी नेता डीके शिवकुमार ने कहा था कि बीजेपी ने विधायक प्रताप गौड़ा और आनंद सिंह को होटल गोल्ड फिंच में बंधक बना लिया है। दरअसल उस दौरान कांग्रेस के यह दोनों विधायक गायब चल रहे थे। बाद में येदियुरप्पा के फ्लोर टेस्ट से ठीक पहले पुलिस दल बल के साथ होटल गोल्ड फिंच पहुंची थी।