ताज़ा खबर
 

Coronavirus: लॉकडाउन में नमाज के ल‍िए पहुंचे मस्‍ज‍िद, पुल‍िस ने डंडा मार भगाया

Corona Virus: बता दें कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को बताया कि कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटे में चार लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के 43 नये मामले सामने आये है। देश में इस महामारी के मामलों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है। संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 13 पहुंच गया है।

कर्नाटक के बेलगाम में लॉकडाउन के बीच मस्जिदों में नमाज पढ़ने पहुंचे लोगों पर लाठियां भांजी।(फोटो-ANI)

Corona Virus: देश में लॉकडाउन के बीच लोगों को घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए कहा गया है लेकिन लोग मान नहीं रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई  ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें लोग मनाही के बाद भी मस्जिद में नमाज के लिए एकत्रित हुए हैं। पुलिस ने इनपर कार्रवाई करते हुए डंडा मारकर इन लोगों को भगाया है।

वीडियो में कर्नाटक के बेलगाम का है जहां काफी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग नमाज अदा करने के लिए मस्जिद में इकट्ठा हुए हैं। पुलिस इन लोगों को मस्जिद के बाहर निकाला और डंडा मार भगाया। गौरतलब है  कि लॉकडाउन के दौरान मंदिर-मस्जिद में भी जाना प्रतिबंधित है।

बता दें कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को बताया कि कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटे में चार लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के 43 नये मामले सामने आये है। देश में इस महामारी के मामलों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है। संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 13 पहुंच गया है। बुधवार को, कर्नाटक ने COVID-19 के दस नए मामले दर्ज किए यह एक दिन में इस राज्य का सबसे अधिक मामला है। राज्य में कुल अबतक 51 मामला सामने आए हैं।यहां पहला मामला 9 मार्च को सामने आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Corona Virus: बच्चे ने अपनी पॉकेट मनी से 3000 रुपए क्वेरेंटाइन सेंटर को दिए, लद्दाख के MP बोले- सलाम है
2 Corona Virus: लॉकडाउन में सीएम ममता बनर्जी ने खुद संभाला मोर्चा, सोशल डिस्टेंसिंग के लिए सड़क पर बनाए गोले, देखें Video
3 Corona Virus: चंडीगढ़ के VIPs लॉकडाउन में कुत्ते घुमाने और इवनिंग वॉक के लिए मांग रहे कर्फ्यू पास
ये पढ़ा क्या?
X