ताज़ा खबर
 

ड्रग्स मामला: पूर्व मंत्री का बेटा आदित्य अल्वा गिरफ्तार

जब से कर्नाटक की पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों, आपूर्तिकर्ताओं और रेव पार्टी आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है तब से ही पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा  फरार चल रहा था।

Author Edited By रुंजय कुमार बेंगलुरु | Updated: January 12, 2021 6:29 PM
drugs , karnataka , indiaप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो – freepik)

कर्नाटक में हाई प्रोफाइल ड्रग्स मामले में एक आरोपी आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी। जब से कर्नाटक की पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों, आपूर्तिकर्ताओं और रेव पार्टी आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है तब से ही पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा  फरार चल रहा था।

पिछले पांच महीनों से फरार चले आदित्य अलवा को चेन्नई में सोमवार रात को एक गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कॉटनपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज ड्रग मामले में फरार चल रहे आरोपी आदित्य अल्वा को चेन्नई में गिरफ्तार किया गया है। कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, ​​पार्टी आयोजक वीरेन खन्ना, आदित्य अग्रवाल, आरटीओ क्लर्क के रविशंकर, कुछ नाइजीरियाई नागरिकों और कई अन्य लोगों को पहले ही इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो द्वारा पिछले साल नशीले पदार्थ के साथ बेंगलुरु से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद कर्नाटक पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों, और उपभोक्ताओं पर कार्रवाई शुरू की थी। गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपियों ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया था कि वे पिछले कुछ समय से कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और गायकों को नशीले पदार्थों की आपूर्ति कर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हुईं सजर्री, बेकाबू कार पलटने के बाद हादसे में हुए थे जख्मी
2 MP के मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 मरे, UP के नोएडा में अवैध दारू बनाने पर 8 पर केस, 3 अरेस्ट
3 लंबा खिंचेगा आंदोलन? 48वें दिन बोले किसान- न मानी सरकार, तो लोहड़ी क्या होली भी यहीं मनाएंगे
ये पढ़ा क्या?
X