ताज़ा खबर
 

दुबई से लौटे शख्स में दिखे Corona Virus के संदिग्ध लक्षण, जांच कराने के बजाए एयरपोर्ट से फरार, ढूंढने में जुटी पुलिस

Corona Virus in India: पुलिस को इस बाबत सूचना दी गई है। एक अधिकारी ने बताया कि निगरानी के लिए एक टीम शख्स के घर पर मौजूद है।

Corona Virus, Karnataka,शख्स को कुछ लक्षण थे और उसे कहा गया था कि अस्पताल जाकर जांच करा ले।

Corona Virus in India: कर्नाटक में दुबई से लौटे एक शख्स में कोरोना वायरस से संक्रमण के मिलते जुलते लक्षण दिखे थे जिसके बाद शख्स से जांच कराने के लिए कहा गया था। यह शख्स जांच कराने के बजाए एयरपोर्ट से फरार हो गया। अब मेंगलुरू में इस शख्स को पुलिस ढूंढ़ रही है। कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद इस शख्स को सलाह दी गई थी कि वह मेंगलुरू में अस्पताल में जाकर जांच करा ले।राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक वह वेनलोक अस्पताल की नहीं पहुंचा।

कथित तौर पर वह एयरपोर्ट से फरार हो गया। पुलिस को इस बाबत सूचना दी गई है। एक अधिकारी ने बताया कि निगरानी के लिए एक टीम शख्स के घर पर मौजूद है। कोरोना वायरस (Covid 19) का कहर इस समय पूरी दुनिया में है। भारत में अबतक कोरोना वायरस से संक्रमित 43 मामले सामने आ चुके हैं।

वहीं,पूरे विश्व में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 110,000 के पार हो गई है। साथ ही इससे 3800 से अधिक व्यक्तियों की मौत हुई है। इस वायरस की चपेट में 100 देश आए हैं।

Next Stories
1 Coronavirus का असरः 5वें दिन गिरे तेल के दाम, चांदी भी हुई कमजोर, आया 700 रुपए का फर्क पर बढ़ा सोने का भाव
2 J&K: ‘महबूबा, उमर समेत 3 पूर्व CM किए जाएं रिहा’, मांग कर बोला विपक्ष- दबाई जा रही है असहमति की आवाज
3 Yes Bank Scam में संस्थापक राणा कपूर की पत्नी और बेटी भी आरोपी, CBI ने 7 ठिकानों पर डाले छापे
ये पढ़ा क्या?
X