ताज़ा खबर
 

VIDEO: बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े शख्स को किया अगवा, बचाने आए लोगों पर तानी बंदूक

दिनदहाड़े अपहरण होता देख जब लोग उस शख्स को बचाने के लिए आए तो अपहरणकर्ताओं ने पिस्टल और लोहे की रॉड से लोगों को डराया।

Author नई दिल्ली | Updated: November 17, 2019 3:22 PM
सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक शख्स को दो लोग जबरदस्ती कार में बिठा रहे हैं।(फोटो-Indian Express)

कर्नाटक के रायचुर जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जहां चार लोगों ने बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े शख्स को अगवा कर लिया। अपहरण के पीछे का कारण नहीं पता चल पाया है और पुलिस जांच कर रही है।सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक शख्स से दो लोग पहले बात कर रहे थे उसके बाद उन दोनों ने उस शख्स को कार में जबरन बिठाया।

दिनदहाड़े अपहरण होता देख जब लोग उस शख्स को बचाने के लिए आए तो अपहरणकर्ताओं ने पिस्टल और लोहे की रॉड से लोगों को डराया। रायचुर के एसपी सीबी वेदामूर्ति का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए जल्द ही पता लगा लिया जाएगा कि अपहरणकर्ता कौन हैं। उन्होंने कहा कि गाड़ी पर महाराष्ट्र का नंबर है।गाड़ी का नंबर MH 14 3566 है। हालांकि गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर की सीरीज का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस का कहना है कि हमने ऐसी सभी गाड़ियों के नंबर की जानकारी जुटा ली है जल्द ही हम अपहरणकर्ता और कार का पता लगा लेंगे। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 323, 341, 365, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

लिंगसुगुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। आरोप भी शामिल हैं।रायचुर एसपी का कहना है कि पूरी जांच चल रही है और हमारे अधिकारी अब अपहरणकर्ताओं का पता लगाने के लिए स्थानों और बयानों का सत्यापन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: शिवपाल यादव ने किया स्वाती सिंह का बचाव, कहा- अधिकारियों को मंत्री नहीं तो फिर कौन डांटेगा
2 ओवैसी ने वापस मांगी मस्जिद तो भड़कीं एक्ट्रेस, कहा- पहले 40 हजार मंदिर लौटाओ
3 Balasaheb Death Anniversary: शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत बोले- ‘बालासाहेब ठाकरे के लिए कुछ भी करेंगे’
जस्‍ट नाउ
X