ताज़ा खबर
 

कुमार स्‍वामी का दावा- कर्नाटक के CM सिद्धारमैया को मिली 70 लाख की घड़ी चोरी की

कुमारस्‍वामी के दावे के मुताबिक, सिद्धारमैया को जो घड़ी तोहफे में मिली थी, वह हीरे जड़ी ‘हब्‍लोट’ की है, जिसका मूल्‍य है 68 लाख 56 हजार रुपए। कस्‍टम ड्यूटी के बाद घड़ी की कीमत 70 लाख हो जाती है।

Author बेंगलुरु | February 27, 2016 4:46 PM
कर्नाटक के सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कुछ दिनों पहले विवाद के कारण घड़ी सरकारी खजाने में देने की बात कही थी।

70 लाख की घड़ी के चलते विवादों में घिरे कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को जनता दल (S) नेता कुमार स्‍वामी ने एक बार फिर परेशानी में डाल दिया है। उन्‍होंने दावा किया है कि सीएम सिद्धारमैया के पास जो 70 लाख की घड़ी थी, वह चोरी की थी। उन्‍होंने सवाल किया है कि मुख्‍यमंत्री उस व्‍यक्ति का नाम बताएं, जिसने उन्‍हें यह घड़ी दी है। इसके साथ ही स्‍वामी ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की है। दूसरी ओर कांग्रेस खुलकर सिद्धारमैया के समर्थन में उतर आई है। उसका कहना है कि कुमार स्‍वामी ओछी राजनीति पर उतर आए हैं। इस बीच बीजेपी भी विवाद में कूद पड़ी है और उसने मामले की जांच प्रवर्तन निदेशलय से कराने की अपील की है।

आपको बता दें कि 70 लाख की घड़ी पर विवाद खड़ा होने के बाद मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया ने इसे सरकारी खजाने में जमा कराने की बात कही थी। उनका कहना है कि घड़ी की कीमत क्‍या यह उन्‍हें नहीं मालूम था। उनको एक दोस्‍त ने घड़ी तोहफे में दी थी, जिसे सीएम ने चार महीने पहना। कुमार स्‍वामी ने कुछ दिनों पहले यह भी दावा किया है कि सिद्धारमैया करीब 2 लाख रुपए सनग्‍लासेस पहनते हैं। वैसे, आरोपों का यह सिलसिला एकतरफा नहीं है बल्कि इससे पहले कांग्रेस ने कुमार स्‍वामी पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने अपने बेटे की पहली फिल्‍म पर करीब 70 करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे।

कुमारस्‍वामी के दावे के मुताबिक, सिद्धारमैया को जो घड़ी तोहफे में मिली थी, वह हीरे जड़ी ‘हब्‍लोट’ की है, जिसका मूल्‍य है 68 लाख 56 हजार रुपए। कस्‍टम ड्यूटी के बाद घड़ी की कीमत 70 लाख हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App