ताज़ा खबर
 

सिद्धारमैया के जूते का फीता बांधता शख्स वीडियो में कैद, विवाद बढ़ने पर कहा- वह तो रिश्तेदार था

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का एक वीडियो सामने आया है। रविवार (25 दिसंबर) को आए वीडियो में एक शख्स सिद्धारमैया के जूते का फीता बांधते हुए दिखाया गया है।

सिद्धारमैया के मीडिया एडवाइजर ने कहा कि जो शख्स जूते का फीता बांध रहा था वह सिद्धारमैया का रिश्तेदार था।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का एक वीडियो सामने आया है। रविवार (25 दिसंबर) को आए वीडियो में एक शख्स सिद्धारमैया के जूते का फीता बांधते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो मैसूर का बताया जा रहा है। उनके आसपास बाकी कई सारे लोग भी खड़े देखे जा सकते हैं। वीडियो देखकर पता लगा रहा है कि वे लोग किसी कमरे से निकले हैं और वहां कमरे से बाहर निकले सिद्धारमैया को जूते पहनने में एक शख्स मदद कर रहा है। शख्स में दिख रहे वीडियो का चेहरा नहीं देखा जा सकता है। इस वजह से साफ नहीं है कि वह कौन है। इस मामले पर सिद्धारमैया की तरफ से सफाई भी आई है। सिद्धारमैया के मीडिया एडवाइजर ने कहा कि जो शख्स जूते का फीता बांध रहा था वह स्टाफ से नहीं था बल्कि सिद्धारमैया का रिश्तेदार था।

सिद्धारमैया पहले भी विवादों में रहे हैं। 26 जून को एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक महिला ने सार्वजनिक कार्यक्रम में सिद्धारमैया को किस कर लिया था। बाद में स्थानीय टीवी चैनलों के रिपोर्टरों को उस महिला ने बताया कि वह भी कोरबा समाज से है जिससे मुख्यमंत्री आते हैं। सिद्धारमैया को इतने नजदीक से देखकर वह इतनी उत्साहित हो गई कि उसने उनका चुम्बन ले लिया।

महिला ने बताया था, ” वह मेरे पिता समान है। मैं उन्‍हें अप्‍पाजी बुलाती हूं। स्‍कूल के दिनों से मैं उनके काम की प्रशंसक रही हूं। मैं उनसे पहली बार मिली हूं। मैं अपना उत्‍साह नहीं रोक पाई और इसीलिए उन्‍हें किस कर लिया।” सूत्रों ने बताया था कि महिला सिद्धारमैया के विधानसभा क्षेत्र वरुणा की रहने वाली हैं। वह एक मंत्री की रिश्‍तेदार भी हैं।

यह रहा वह वीडियो

इस वक्त की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर सुधींद्न कुलकर्णी ने उन्हें बताया “अजातशत्रु”
2 अच्छे नहीं भारतीय सेना के हालात, सूडान में 2000 सैनिकों के पास नहीं बुलेट प्रूफ जैकेट, घर में भी ऐसी ही स्थिति
3 पुराने बयान पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने मारी पलटी कहा-लक्ष्य कैशलेस सोसाइटी बनाने का है, गोवा को कैशलेस स्टेट बनाना संभव नहीं