ताज़ा खबर
 

BJP Foundation Day से ऐन पहले ‘दीया-बाती इवेंट’, कर्नाटक पूर्व CM बोले- इसके पीछे है छिपा एजेंडा, PM मोदी दें स्पष्टीकरण

कुमारस्वामी ने कहा कि राष्ट्रीय संकट को आत्म अभ्युदय के लिए इस्तेमाल करना शर्मनाक है और वैश्विक विपत्ति की स्थिति में अपनी पार्टी के छिपे हुए एजेंडे को आगे बढ़ाना शर्मनाक है। प्रधानमंत्री को सद्बुद्धि आये।

पीएम मोदी के साथ कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी। (फाइल फोटोः पीटीआई)

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के संदर्भ में दीपक जलाने की जो अपील की है वह भाजपा का “छिपा हुआ एजेंडा” है। कुमारस्वामी ने मोदी को चुनौती दी कि वह अपनी अपील के लिए एक विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें।

जदएस नेता कुमारस्वामी ने ट्वीट किया कि क्या प्रधानमंत्री ने देश को भाजपा के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर मोमबत्ती जलाने के लिए कहा है? छह अप्रैल इसका स्थापना दिवस है, इस आयोजन के लिए इस तारीख और समय चुनने को और क्या समझा जा सकता है? मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं कि वह एक विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें।

Coronavirus in Inda LIVE Updates

कुमारस्वामी ने कहा कि राष्ट्रीय संकट को आत्म अभ्युदय के लिए इस्तेमाल करना शर्मनाक है और वैश्विक विपत्ति की स्थिति में अपनी पार्टी के छिपे हुए एजेंडे को आगे बढ़ाना शर्मनाक है। प्रधानमंत्री को सद्बुद्धि आये।

Coronavirus in World LIVE Updates

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार द्वारा डॉक्टरों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) प्रदान करना और आम लोगों के लिए जांच किट किफायती बनाना अभी बाकी है। पूर्व प्रधानमंत्री एवं जदएस सुप्रीमो एच डी देवेगौड़ा के पुत्र कुमारस्वामी ने दावा करते हुए कहा कि देश को यह बताए बिना कि कोविड​​-19 खतरे से निपटने के लिए क्या ठोस कदम उठाए जा रहे हैं, प्रधानमंत्री पहले से ही परेशान आबादी को बेमतलब के काम थमा रहे हैं।

India State-Wise Coronavirus LIVE Updates

दरअसल, पीएम ने शुक्रवार को लोगों से आग्रह किया था कि वे रविवार को रात नौ बजे से नौ मिनट के लिए अपने घरों की लाइटें बंद कर दें और दीये, मोमबत्तियां, मोबाइल फोन की टॉर्च जलाकर कोरोना वायरस को हराने के लिए देश के ‘‘सामूहिक संकल्प’’ को प्रदर्शित करें।

Coronavirus India 5 April 9 PM Lights Off LIVE Updates

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 देश के 274 जिलों में फैला कोरोनावायरस, हर 4.1 दिन में दोगुने हो रहे संक्रमण के मामले, तब्लीगी जमात का कार्यक्रम न होता तो इसमें 7.4 दिन लगते
2 Coronavirus India 5 April 9 PM Lights Off Highlights: लोगों ने दीये जला कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिखाई एकजुटता, पीएम मोदी ने की थी अपील
3 ‘हां, हम जलाएंगे दीया!’, कॉलम लिख शशि थरूर ने जताई सहमति, पर पूछा- पीएम बताएं अगला प्लान क्या?