कनार्टक के सीएम सिद्धारमैया की 70 लाख की घड़ी और 2 लाख का चश्‍मा बने चुनावी मुद्दा

सिद्धारमैया से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने अपना चश्मा उतार कर कहा, ‘कोई मुझे 50 हज़ार रुपए भी दे दे तो मैं इसे बेच दूंगा और कोई 10 लाख रुपए दे दे तो मैं अपनी घड़ी भी बेचने को तैयार हूं।’

karnataka chief minister, siddaramaiah, cm, assembly polls, panchayat election, Karnataka CM, wrist watch, 70 lakhs watch, कनार्टक सीएम, सिद्धारमैया, 70 लाख घड़ी, 2 लाख चश्‍मा
कनार्टक के सीएम सिद्धारमैया पर 70 लाख की घड़ी और 2 लाख का चश्‍मा पहनने के आरोप जनता दल (S) के नेता कुमार स्‍वामी ने लगाए हैं।

मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया की घड़ी कर्नाटक उपचुनाव और पंचायत चुनाव में चर्चा का विषय बन गई है। जनता दल (S) के नेता और प्रदेश के पूर्व सीएम एचडी कुमार स्‍वामी ने सीएम से सवाल पूछा है कि 50 लाख रुपए की घड़ी उनके हाथ में क्‍या कर रही है? उन्‍होंने यह भी दावा किया है कि सिद्धारमैया करीब 2 लाख रुपए सनग्‍लासेस पहनते हैं। इससे पहले कांग्रेस ने कुमार स्‍वामी पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने अपने बेटे की पहली फिल्‍म पर करीब 70 करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे। कुमारस्‍वामी के अनुसार हीरे जड़ी ‘हब्‍लोट’ की जो घड़ी रमैया पहनते हैं उसका मूल्‍य है 68 लाख 56 हजार और कस्‍टम ड्यूटी के बाद वो घड़ी करीब 70 लाख की हो जाती है।

दूसरी ओर सिद्धारमैया से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने अपना चश्मा उतार कर कहा, ‘कोई मुझे 50 हज़ार रुपए भी दे दे तो मैं इसे बेच दूंगा और कोई 10 लाख रुपए दे दे तो मैं अपनी घड़ी भी बेचने को तैयार हूं।’ आपको बता दें कि पिछले महीने मीडिया में ऐसी खबरें भी आई थी कि सिद्धारमैया ने केएसआईसी के शोरूम से अपनी पत्नी के लिए एक लाख 9 हजार रुपए की सिल्क की साड़ी खरीदी थी, जो वॉटरप्रूफ हैं।