ताज़ा खबर
 

मुस्लिमों को बीजेपी MLA की धमकी? ‘हम 80 फीसदी, तुम 18 फीसदी’; CAA का विरोध किया तो अंजाम बुरा होगा

BJP के MLA ने शुक्रवार को कहा कि CAA और NRC मैं विरोध करने वाले लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं कि हम लोग 80 प्रतिशत हैं और आप केवल 18 प्रतिशत। उन्होंने कहा कि अगर हम लोग खड़े हो गए तो आप सोच लें?

सोम सेखर रेड्डी (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

नागरिकता कानून (CAA) को लेकर जारी विरोध-प्रदर्शन के बीच कर्नाटक में बीजेपी के विधायक सोमशेखर रेड्डी के बयान पर विवाद हो गया है। BJP के MLA ने शुक्रवार को कहा कि CAA और NRC मैं विरोध करने वाले लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं कि हम लोग 80 प्रतिशत हैं और आप केवल 18 प्रतिशत। उन्होंने कहा कि अगर हम लोग खड़े हो गए तो आप सोच लें?

कांग्रेस ने दर्ज कराई एफआईआर: बेंगलुरु में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने बीजेपी विधायक सोमशेखर रेड्डी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सोमशेखर ने शुक्रवार को कहा था कि ‘हम 80% हैं, आप 18% हैं, सीएए का विरोध न करें।’

क्या बोले बीजेपी विधायक: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कहा कि मैं किसी के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं। मैं तो बस यह कह रहा हूं कि हम हिंदू 80 प्रतिशत हैं और अगर 18 प्रतिशत के खिलाफ खड़े हो गए तो क्या होगा? बीजेपी विधायक ने कहा कि मैं आपको चेतावनी देते हुए कहा कि मोदी और शाह CAA और NRC लेकर आएं हैं। अगर आप इसके खिलाफ जाते हैं, तो यह अच्छी बात नहीं होगी।

National Hindi News Live Updates 4 January 2020: देश के खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

ऑस्ट्रेलिया का उदाहरण दिया: उन्होंने अपने भाषण में कहा कि अल्पसंख्यक अगर भारत में रहना चाहते हैं तो उन्हें तौर-तरीके सीखने होंगे। उन्होंने कहा कि एक बार ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर आपको हमारे देश में रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा अन्यथा हम आपको वापस भेज देंगे। इसलिए ऐसी स्थिति इस देश में नहीं आनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘अपनी पर आ गए तो छुड़वा दूंगा सारे नखड़े’, CAA का विरोध कर रहे लोगों को बीजेपी विधायक की धमकी
2 घर में पड़ी थी लाश, अतिक्रमण हटाने आए अफसरों ने बुल्डोजर से करवा दिया जमींदोज, मलबे से निकाल किया दाह संस्कार
3 BJP सांसद की ओवैसी को चेतावनी, बोले- क्रेन से उल्टा लटकाकर, दाढ़ी कटवा दूंगा
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit