ताज़ा खबर
 

IAS अधिकारी के इस्तीफे पर बोले बीजेपी नेता अनंत हेगड़े- पाकिस्तान चले जाओ

बीजेपी नेता अनंत हेगड़े ने हाल ही में सिविल सेवा से इस्तीफे देने वाले अधिकारी शशिकांत सेंथिल और उनके समर्थकों को पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है।

बीजेपी नेता अनंत हेगड़े ने इस्तीफा देने वाले IAS अधिकारी सेंथिल को पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है। (फोटो क्रेडिट/ द इंडियन एक्सप्रेस)

कर्नाटक के आईएएस अधिकारी शशिकांत सेंथिल के इस्तीफे पर बीजेपी नेता अनंतकुमार हेगड़े काफी नाराज हैं। उन्होंने सेंथिल के इस्तीफे को “अहंकार वाली सोच” करार देते हुए पाकिस्तान जाने की नसीहत दे डाली। ट्विटर पर एक वीडियो संदेश में हेगड़े ने केंद्र सरकार की आलोचना के लिए सेंथिल पर कटाक्ष किया है और कहा कि केंद्र और संसद के बहुमत से लिए गए फैसले पर सवाल उठाने वाले आईएएस अधिकारी से बड़ा कोई “देशद्रोही” नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा, ‘पहली बात यह है कि उन्हें अपने समर्थकों के साथ पाकिस्तान चले जाना चाहिए। यह काफी आसान काम है और एक स्थायी समाधान भी। देश को नष्ट करने के बजाय, उन्हें वहां जाना चाहिए और देश और सरकार के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखना चाहिए।

अनंत हेगड़े बीजेपी के ऐसे नेता हैं जो अपनी विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हेगड़े ने इस्तीफा देने वाले अधिकारी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है। अपने ट्वीट के क्रम में उन्होंने कहा, “अगर यह आदमी निष्कर्ष निकाल सकता है कि केंद्र सरकार फासीवादी है; तब हमें इसकी आजादी रखते हैं कि उसे बिका हुआ गद्दार और अपने मालिक के द्वारा दिए गए पैसे की धुनों पर नाचने वाला करार दें।” पिछले हफ्ते कर्नाटक कैडर के 2009 बैच के आईएएस अधिकारी सेंथिल ने भारतीय प्रशासनिक सेवाओं से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा था कि एक सिविल सेवक के रूप में अपनी सेवा जारी रखने के लिए यह “अनैतिक” है, क्योंकि हमारे लोकतंत्र के विविध बुनियादी ढांचाओं को नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

Next Stories
1 Ola, Uber को मंदी का कारण बताने पर ट्रोल हुईं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण
2 पाकिस्तान ने UN में दी धमकी- जम्मू और कश्‍मीर में हो सकता है ‘नरसंहार’, आर्मी चीफ ने भी कीं भड़काऊ बातें
3 ऑटो सेक्टर में मंदी की वजह Ola और Uber! वित्त मंत्री ने बताई और भी वजहें
कोरोना LIVE:
X