ताज़ा खबर
 

कर्नाटक CM बीएस येदियुरप्पा भी निकले Coronavirus पॉजिटिव, टि्वटर पर दी ये जानकारी

रविवार रात उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं ठीक हूं, पर डॉक्टरों के कहने पर ऐहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरी आप सभी से गुजारिश है कि जो भी हाल-फिलहाल में मेरे संपर्क में आया है, वह कृपया अपना ध्यान रखे और खुद को क्वारंटीन कर ले।"

Coronavirus, COVID-19, BS Yediyurappa, Karnataka Chief Ministerकर्नाटक CM बीएस येदियुरप्पा। (फाइल फोटोः ANI)

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा Coronavirus/COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने भी गृह मंत्री की तरह अमित शाह की तरह ट्वीट कर इस बात को साझा किया। कहा कि फिलहाल वह अस्पताल में हैं और ठीक हैं।

रविवार रात उन्होंने ट्वीट में लिखा, “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं ठीक हूं, पर डॉक्टरों के कहने पर ऐहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरी आप सभी से गुजारिश है कि जो भी हाल-फिलहाल में मेरे संपर्क में आया है, वह कृपया अपना ध्यान रखे और खुद को क्वारंटीन कर ले।”

येदियुरप्पा से पहले आज दिन में कई राजनेता और हस्तियां कोरोना की चपेट में आए। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी संक्रमित पाए गए, जिसके बाद उन्होंने टि्वटर पर इसकी जानकारी दी। वह फिलहाल दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों के कहने पर वह वहां भर्ती हुए हैं।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी शाह से मुलाकात की थी, इसलिए वह एहतियातन पृथकवास में चले गए। वह जल्दी ही कोविड-19 की जांच कराएंगे और खुद को अपने परिवार वालों से अलग रखेंगे।

वहीं, तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए और उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इससे पहले दिन में यूपी की कैबिनेट मंत्री कमल रानी का संक्रमण से निधन हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब UP के 14 जिलों में बाढ़ संकट! बांधों से छूटा लाखों क्यूसेक पानी, उफनायी नदियों के पानी से घिरे सैकड़ों गांव
2 LS चुनाव में बेटे की हार नहीं पचा पा रहे अशोक गहलोत, अपना रहे हथकंडे- बोले गजेंद्र सिंह शेखावत; वसुंधरा राजे की चुप्पी पर कही ये बात
3 CAA के नियम में और लगेगा वक्त, MHA ने मांगी तीन महीनों की मोहलत
ये पढ़ा क्या?
X