ताज़ा खबर
 

वीडियो: कर्नाटक में मंच पर पहुंचे राहुल गांधी और माइक ने दे दिया धोखा, देखिए उनका रिएक्शन

karnataka elections: कर्नाटक की इस रैली में राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर पीएम मोदी को कुछ तो बोलना चाहिए।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (PTI फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने उस वक्त अजीब स्थिति पैदा हो गई जब वह कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करने गए थे। दरअसल, सोमवार को कर्नाटक के कालाबुरागी में राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने वहां आए लोगों को संबोधित करते हुए बोलना शुरू किया, उनका माइक चलना बंद हो गया। माइक में परेशानी आने के कारण कांग्रेस अध्यक्ष के चेहरे पर शर्मिंदगी जैसा भाव आ गया था। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में राहुल गांधी माइक को ठोक कर चेक करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दो बार बोलने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही बार माइक ने काम नहीं किया। उसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मंच पर मौजूद दूसरे माइक की ओर चले गए और उसका इस्तेमाल करके उन्होंने जनता को संबोधित करना शुरू किया, लेकिन दूसरे माइक से भी सही से आवाज नहीं आई। राहुल ने जैसे ही बोलना शुरू किया वहां मौजूद जनता ने उन्हें जानकारी दी कि उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है। उसके बाद राहुल गांधी फिर से पहले माइक (पोडियम) की तरफ चले गए।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि राहुल गांधी को माइक की समस्या हुई हो। इससे पहले 2013 में मीडिया को संबोधित करते हुए भी राहुल गांधी को माइक की समस्या का सामना करना पड़ा था। बता दें कि कर्नाटक की इस रैली में राहुल गांधी ने एक बार फिर बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर पीएम मोदी को कुछ तो बोलना चाहिए। राहुल गांधी इस वक्त चार दिवसीय जनाशिर्वाद यात्रा पर हैं। उन्होंने यहां कहा कि भ्रष्टाचार पर बोलने से पहले पीएम मोदी को दाएं और बाएं देखना चाहिए। राहुल गांधी ने कहा, ‘अगर आप भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलना चाहते हो तो थोड़ा बहुत अमित शाह के बेटे के करप्शन पर भी बोलो। उन्होंने कैसे महज तीन महीनों में 50 हजार रुपए से 80 करोड़ रुपए बना लिए। आपको अपने देश को यह बताना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Gopalkrishna Nayak
    Feb 13, 2018 at 11:22 am
    I asked whether you are doing it deliberately or just an error. If it is deliberately done then you are misleading the public. Accept your wrong news.
    (0)(0)
    Reply
    1. Gopalkrishna Nayak
      Feb 13, 2018 at 11:19 am
      You are giving wrong figures of Amit Shah's son"s turnover as "from 50000 to 80 million in just three months. It should be 800 million or 80 crores. Are you doing it deliberately to fool the readers or just an error? Answer to this.
      (0)(0)
      Reply