ताज़ा खबर
 

‘पुलवामा हमले से किसे फायदा?’ राहुल के ट्वीट पर कपिल मिश्रा का पलटवार- इंदिरा, राजीव की हत्या से किसका फायदा, देश ने पूछा तो?

पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार से पूछे सवाल। कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए पूछा- इंदिरा, राजीव की हत्या से किसका फायदा, देश ने पूछा तो आप क्या बोलेंगे?

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 14, 2020 1:03 PM
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजप नेता कपिल मिश्रा।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद जवानों को याद किया और सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने ट्वीट कर सवाल किया कि आखिर इस हमले का सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ, इसकी जांच में क्या निकला और सरकार में किस व्यक्ति को जवाबदेह ठहराया गया। राहुल के यह ट्वीट करते ही यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और तरह तरह के सवाल पूछने लगे। इस ट्वीट पर भाजप नेता कपिल मिश्रा ने भी पलटवार किया है। कपिल ने राहुल को ट्वीट कर पूछा- इंदिरा, राजीव की हत्या से किसका फायदा, देश ने पूछा तो आप क्या बोलेंगे?

गांधी ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीर वाले ताबूतों की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, “आज जब हम पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को याद कर रहे हैं तो हमें यह पूछना है कि इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ?” उन्होंने सवाल किया कि हमले की जांच में क्या निकला? हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार में अब तक किसको जवाबदेह ठहराया गया है?

इसपर कपिल मिश्रा ने लिखा “शर्म करो राहुल गांधी, पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ? अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ , फिर क्या बोलोगे? इतनी घटिया राजनीति मत करो। शर्म करो” उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

शहीद जवानों को याद करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ साथ पूरे देश ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश इन शहीदों की शहादत को कभी नहीं भूलेगा। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, “पिछले वर्ष पुलवामा में सुरक्षा बलों पर हुए जघन्य आतंकी हमले में जान गंवाने वाले वीर शहीदों को श्रद्धांजलि। वे असाधारण लोग थे जिन्होंने हमारे देश की सुरक्षा और सेवा करने में अपना जीवन सर्मिपत कर दिया।”

पीएम ने लिखा, “भारत उनकी शहदत को कभी नहीं भूलेगा।” पीएम के अलावा भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पिछले वर्ष पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में एकजुट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मेट्रो, ट्रेन में तो मोदी चलते नहीं, फिर 18-19 घंटे काम करने में क्या दिक्कत है’? समान छुट्टी का अधिकार दिलाएं, शिवसेना का तंज
2 अखिलेश यादव की महत्वाकांक्षी यश भारती सम्मान की जगह संस्कृति पुरस्कार देगी योगी सरकार, अटलजी के नाम पर दिए जाएंगे 6 लाख
3 ‘पाकिस्तानी प्रेमिका को सुषमा स्वराज ने दिलाया था वीजा, तब भारतीय दूल्हे से हुई थी शादी’ जयंती पर दो संस्थानों का नाम बदल दी अनूठी श्रद्धांजलि
ये पढ़ा क्या?
X