ताज़ा खबर
 

दिल्ली दंगों में सुर्खियों में रहे कपिल मिश्रा किसानों के ऐसे प्रदर्शनों पर नाराज, बोले- योगेन्द्र यादव और राकेश टिकैत को जेल में डालो

कहा, "अभी सिख फार जस्टिस ने दो हफ्ते पहले कहा था कि लाल किले पर खालिस्तानी झंडे फहराने पर नौ मिलियन डॉलर मिलेगा। आज वही किया जा रहा है। आज ये सब लोग पुलिस वालों को मारकर, बसों को जलाकर लाल किले की ओर बढ़ रहे हैं।"

Farmers protestबीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लाल किले पर हंगामा करने वालों को जेल में डालने की मांग की है। (फोटो- ट्विटर एकाउंट)

दिल्ली में पिछले साल हुए दंगों के दौरान सुर्खियों में रहे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किसान आंदोलन के नाम पर ट्रैक्टर परेड करने और लाल किले समेत कई जगह उपद्रव करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कहा कि यह खालिस्तानियों और नक्सलियों के लोग हैं। कहा कि सिख फार जस्टिस ने दो हफ्ते पहले ही कहा था कि लाल किले पर खालिस्तानी झंडे फहराने पर नौ मिलियन डॉलर मिलेगा। आज वही किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, “दिल्ली को आज दोबारा हिंसा में झोंक दिया गया है। दिल्ली में आज दोबारा दंगे चल रहे हैं, पथराव चल रहे हैं, बसों को जलाया जा रहा है, मैं यह पूछना चाहता हूं कि कहां हैं अरविंद केजरीवाल, जो इन लोगों को ला-लाकर कह रहे थे आइए बैठिए दिल्ली में। कहां हैं योगेंद्र यादव, कहां छुपे हुए हैं राकेश टिकैत, कहां छुपे हुए हैं राहुल गांधी जैसे लोग? दिल्ली में आग लगाकर भाग गए ये लोग। दिल्ली में दंगे करवाकर जाकर चुपचाप बैठ गए ये लोग। ये योगेंद्र यादव, राकेश टिकैत जैसे लोगों पर एनएसए लगना चाहिए और ये जेल के अंदर डाले जाने चाहिए। ये कोई किसान आंदोलन नहीं है।”

Republic Day 2021 Live Updates: सिंघू बॉर्डर पर किसानों का जत्था दिल्ली के अंदर बेरिकेडिंग तोड़ कर घुसा

Farmers’ Tractor Rally Live Updates: नहीं मान रहे किसान! लाल किला की प्राचीर से फहराए अपने झंडे; मचा रहे बवाल

उन्होंने कहा, “अभी सिख फार जस्टिस ने दो हफ्ते पहले कहा था कि लाल किले पर खालिस्तानी झंडे फहराने पर नौ मिलियन डॉलर मिलेगा। आज ये सब लोग पुलिस वालों को मारकर, बसों को जलाकर लाल किले की ओर बढ़ रहे हैं। इंडिया गेट की तरफ बढ़ रहे हैं। ये खालिस्तानी, नक्सली और आतंकवादियों का गठबंधन है, जो दिल्ली को बार-बार जलाना चाहता है, गणतंत्र दिवस को बदनाम करना चाहता है।”

कपिल ने कहा. “हर नेता और पत्रकार जो इनके समर्थन में आया है, उन सबको देश से माफी मांगनी चाहिए। दिल्ली को जलाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। और जितने भी लोग यह हिंसा कर रहे हैं, इनके खिलाफ कठोर-कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। और इनके नेता योगेंद्र यादव, राकेश टिकैत नकली नेता बन बैठे थे, इनको जेल में डाला जाना चाहिए तुरंत।”

Next Stories
1 महिला पुलिसकर्मी पर हमला कर रहे प्रदर्शनकारी ‘किसान’, साथी ने किसी तरह बचाया; वायरल हो रहा वीडियो
2 कालका मेल का नया नाम अब नेताजी एक्सप्रेस, 1941 में सुभाष चंद्र बोस अंग्रेजों को चकमा देने के बाद इसी ट्रेन से निकले थे
3 जिसकी सरकार है वो हमसे जवाब ले लेगी, आप क्यों उनके वकील बन रहे हो?- अमीष देवगन को राकेश टिकैत ने दिया जवाब
ये पढ़ा क्या?
X