ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी के सहयोगी की भाजपा सांसद किरीट सोमैया को धमकी- माफी मांगेंं नहीं तो करूंगा मुकदमा

किरीट सोमैया ने कनिष्‍क सिंह पर अगूस्‍ता मामले में शामिल होने का आरोप लगाया था।
कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के साथी कनिष्‍क सिंह।

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के साथी कनिष्‍क सिंह ने अगूस्‍ता वेस्‍टलैंड मामले में भाजपा सांसद किरीट सोमैया को चेताया है कि वे या तो माफी मांगे या फिर मुकदमे के लिए तैयार रहे। किरीट सोमैया ने कनिष्‍क सिंह पर अगूस्‍ता मामले में शामिल होने का आरोप लगाया था। भाजपा सांसद ने संसद और बाहर दोनों जगह कनिष्क सिंह पर हमला बोला था। उन्‍होंंने कहा था कि 2009 में एमार एमजीएफ के बोर्ड डायरेक्‍टर्स में शामिल एक व्‍यक्ति ने ने अगूस्‍ता की ओर से मध्‍यस्‍थ की भूमिका निभाई थी। एमार एमजीएफ कनिष्‍क सिंह के रिश्‍तेदारों की कंपनी है।

कनिष्‍क सिंह ने इससे पहले कहा था कि वे एमार कंपनी चलाने वाले परिवार के सदस्‍यों से अलग हो चुके हैं। कंपनी ने भी कहा था कि इटली के रहने वाले गुइडो हश्‍के दो महीने तक ही डायरेक्‍टर रहे थे। वे कभी कंपनी के ऑफिस या बोर्ड मीटिंग में नहीं आए। बता दें कि अगूस्‍ता रक्षा उत्‍पाद बनाने वाली कंपनी है। किरीट सोमैया ने साथ ही कहा था कि राहुल गांधी ने दिल्‍ली में एमार एमजीएफ के मॉल में दुकाने खरीदी थीं। इस संबंंध में राहुल गांधी ने चुनाव लड़ने से पूर्व दिए जाने वाले दस्‍तावेजों में जानकारी भी दी है। भाजपा सांसद के अनुसार बाद में रा‍हुल गांधी ने कनिष्‍क सिंह की मदद से ये दुकानें वापस एमार को बेच दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.