ताज़ा खबर
 

जेएनयू छात्रसंघ अध्‍यक्ष के समर्थन में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, कहा-कन्‍हैया को देशद्रोही कहना गलत

ठाकरे ने यह भी कहा कि देश में युवाओं की अच्‍छी खासी संख्‍या है और केंद्र सरकार को इस मामले में सावधानी बरतनी चाहिए।

शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे

बीजेपी की सहयोगी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार को जेएनयू छात्रसंघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार के समर्थन में उतर आए। उद्धव ठाकरे ने कहा कि कन्‍हैया को देशद्रोही कहना गलत है। ठाकरे ने यह भी कहा कि देश में युवाओं की अच्‍छी खासी संख्‍या है और केंद्र सरकार को इस मामले में सावधानी बरतनी चाहिए। उद्धव ने रोहित वेमुला, हार्दिक पटेल और जेएनयू छात्रसंघ अध्‍यक्ष का जिक्र किया।

नासिक में  उद्धव ने कहा, ”कन्हैया कुमार को किसने पैदा (चर्चित) किया? सरकार को इस बारे में विचार करना चाहिए। उन्हें राष्ट्र विरोधी बताना गलत है।”

READ ALSO: हमले के आरोपी ने कहा-सस्‍ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रहे कन्‍हैया, मुंबई पुलिस ने भी खारिज किए आरोप

ठाकरे ने हालांकि, बीजेपी या मोदी सरकार का सीधा जिक्र नहीं किया। बता दें कि रोहित वेमुला, हार्दिक पटेल या कन्‍हैया से जुड़े मामलों को हैंडल करने के तरीके की वजह से बीजेपी सरकार निशाने पर है। ठाकरे के मुताबिक, देश के युवाओं को समुचित दिशा निर्देश की जरूरत है। अलग विदर्भ राज्‍य की डिमांड पर ठाकरे ने कहा कि वे महाराष्‍ट्र के विभाजन का विरोध करेंगे। बता दें कि शिवसेना बीते काफी वक्‍त से बीजेपी की की आलोचना करती रही है। पार्टी ने पठानकोट हमला और फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तान यात्रा को लेकर भी निशाना साधा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App