ताज़ा खबर
 

कन्‍हैया कुमार के भाषण पर केजरीवाल बोले- शानदार स्‍पीच, मोदी जी ने मेरी बात नहीं मानी

कन्‍हैया ने कहा कि उनका देश के संविधान में पूरा भरोसा है और पूरी उम्मीद है कि बदलाव आकर रहेगा। वे भारत से आजादी नहीं, भारत में आजादी मांग रहे हैं।

Author नई दिल्‍ली | March 4, 2016 11:31 AM
JNU छात्र संघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार। (File Photo/Reuters)

जेएनयू छात्र संघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार के जेल से अंतरिम जमानत पर रिहा होने के बाद दिए गए भाषण की काफी तारीफ हो रही है। कई लोगों ने उनके भाषण की प्रशंसा की है। कन्‍हैया ने कहा कि उनका देश के संविधान में पूरा भरोसा है और पूरी उम्मीद है कि बदलाव आकर रहेगा। वे भारत से आजादी नहीं, भारत में आजादी मांग रहे हैं। बता दें कि कन्‍हैया को नौ फरवरी को जेएनयू परिसर में लगे देश विरोधी नारेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दिल्‍ली हाईकोर्ट ने बुधवार को उन्‍हें अंतरिम जमानत दी थी।

Read AlsoJNU पहुंचे कन्हैया कहा- तुम जितना दबाओगे, हम उतना मजबूती से खड़े होंगे, PM मोदी पर बोला हमला

उनके भाषण पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘कन्‍हैया द्वारा क्‍या शानदार भाषण दिया गया।’ एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने पीएम मोदी पर हमला बोला, ‘ मैंने कई बार बोला था- मोदी जी स्‍टूडेंट्स से पंगा मत लो। मोदी जी नहीं माने।’

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, पूर्व आप नेता और वरिष्‍ठ वकील प्रशांत भूषण, कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा, संजय झा, फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप, अभिनेता रितेश देशमुख समेत कई लोगों ने भी कन्‍हैया के भाषण की तारीफ की।

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी का ट्वीट:

एक्‍टर रितेश देशमुख:

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा:

 

क्रिकेट विश्‍लेषक अयाज मेमन:

संसदीय कार्य मंत्री वैंकेया नायडु:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App