ताज़ा खबर
 

बंगले पर चला हथौड़ा, तो BMC को नोटिस भेज बोलीं कंगना- 2 करोड़ दें मुआवजा; PM से कर सकती हैं भेंट

नोटिस भेजने के साथ ही कंगना रनौत प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने की उम्मीद में हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर वह पीएम मोदी से भेंट कर सकती हैं।

Kangna Ranut, BMC, Noticeकंगना रनौत ने अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को नोटिस भेजा है और दो करोड़ के हर्जाने की मांग की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बीएमसी को नोटिस भेजा है। नोटिस में उन्होंने उनके दफ्तर पर की गई तोड़फोड़े को लेकर 2 करोड़ का हर्जाना मांगा है। बीएसमी ने कंगना के दफ्तर पर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुल्डोजर चलाया था।
9 सिंतबर को बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ की थी। मामला हाईकोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

नोटिस भेजने के साथ ही कंगना रनौत प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने की उम्मीद में हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर वह पीएम मोदी से भेंट कर सकती हैं। बता दें कि कंगना इस सम्बंध में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात कर चुकी हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर कंगना रनौत को मुआवजा दिलवाने की बात कही थी।

वहीं, इस मामले पर वकील और एक्टविस्ट आभा सिंह ने न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ से बातचीत करते हुए कहा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि कंगना को बीएमसी की तरफ से निशाना बनाया गया। उन्हें अवैध निर्माण के नोटिस पर प्रतिक्रिया देने को लेकर  पर्याप्त समय नहीं दिया गया।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच हुई जुबानी जंग का नतीजा यह हुआ कि बीएमसी ने कंगना के दफ्तर  को अवैध निर्माण बताकर वहां कार्रवाई की। बीएसमी से 24 घंटे पहले नोटिस चिपकाया और फिर एक ही दिन में उनके दफ्तर पर तोड़फोड़ की गई। इस बीच यह मामला सुर्खियों में आया और इसे लेकर विपक्षी पार्टियों ने शिवसेना की आलोचना की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP सांसद ने कहा था- शंख बजाएं, इम्युनिटी बढ़ाएं, पास नहीं फटकेगा COVID-19, संसद सत्र से पहले मिले पॉजिटिव
2 अडानी ग्रुप के लिए सरकार ने बदलेे मानक, मंत्रियों की बात भी नहीं मानी- कांग्रेस सांसद का आरोप
3 राहुल पर BJP प्रवक्ता का शो में निशाना, बरसने लगीं Congress नेत्रीं- मैं अमित शाह को कहूंगी मूर्ख; देखें फिर क्या हुआ
ये पढ़ा क्या?
X