ताज़ा खबर
 

“कंगना को समय क्यों नहीं दिया? पूछने वाले चैनलों ने कभी नहीं पूछा कि लॉकडाउन से पहले करोड़ों लोगों को मोदी जी ने समय क्यों नहीं दिया”

पवन खेड़ा ने ट्विटर के जरिए मीडिया चैनल्स और मोदी सरकार दोनों पर निशाना साधा है।

Pawan Khera, Congress, Kangna Ranautकांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कंगना रनौत के मुद्दे पर मीडिया और मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कंगना रनौत के मुद्दे पर मीडिया और मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कंगना रनौत के दफ्तर पर हुई कार्रवाई को लेकर मीडिया चैनलों के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया है। खेड़ा ने ट्विटर के जरिए मीडिया चैनल्स और मोदी सरकार दोनों पर  निशाना साधा है।

खेड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, अभी कुछ चैनल पूछ रहे थे की #BMC ने #कँगना_रनोत को अपने ऑफ़िस के अनियमित निर्माण को हटाने का समय क्यूँ नहीं दिया?  यह वही चैनल हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री से यह एक बार भी नहीं पूछा कि करोड़ों भारतवासियों को लाक्डाउन करने से पहले समय क्यूँ नहीं दिया।

उनके इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने समर्थन में बात रखी है तो कुछ लोगों ने इसका विरोध किया है। @chandrikaLpate1 ने लिखा है,   ये सब बहुत ख़तरनाक हो रहा है। हर जगह। सत्ता का वीभत्स दुरूपयोग। पहले मोदी-शाह से लेकर योगी तक और अब उद्वव ठाकरे से लेकर कांग्रेस NCP तक। जो भी आपके ख़िलाफ़ बोलेगा या तो वो जेल में होगा या आप उसका घर तोड़ देंगे ?

वहीं पवन खेड़ा के तर्क पर असहमति जताते हुए @Sandeep59409574 ने लिखा है,इतने बड़े राजनीतिज्ञ और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता… से ऐसी अतार्किक तुलना शोभा नहीं देती…यही कारण है कि कांग्रेस के लगातार बेड़ा गर्क हो रहा है… उसमे आप जैसे बुद्धिजीवियों का महत्वपूर्ण योगदान है… बेरोजगारी, शिक्षा, किसान के मुद्दों पर तो आपका मुँह नहीं खुलता।

बता दें कि बंबई उच्च न्यायालय ने रनौत के यहां स्थित बंगले में अवैध निर्माण को तोड़ने की बीएमसी की प्रक्रिया पर बुधवार को रोक लगा दी और पूछा कि नगर निकाय के अधिकारी मालिक की गैरमौजूदगी में संपत्ति के भीतर क्यों गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत रत्न पर मनमोहन सिंह बनाम नरसिम्हा राव, कांग्रेसियों ने दोनों के लिए मांगे सर्वोच्च सम्मान, तेलंगाना असेंबली में PVR के लिए प्रस्ताव पास
2 कांग्रेस नेता संजय निरूपम बोले- ‘एक ऑफिस के चक्कर में शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरु हो जाए’ कंगना मामले पर संबित ने भी साधा निशाना
3 भीमा कोरगांव केस: ज्योति जगताप की गिरफ्तारी के बाद बिफरे 1039 साइंटिस्ट और एकैडमिक्स, NIA के खिलाफ जारी किया साझा बयान
राशिफल
X