ताज़ा खबर
 

जया बच्चन का समर्थन कर बोली शिवसेना, ड्रग्स के आरोप लगाने वालों का हो डोप टेस्ट

जया के भाषण का शिवसेना ने समर्थन किया है। बच्चन ने बिना किसी का नाम लिए उन लोगों की आलोचना की है जो दावा करते हैं कि फिल्म जगत नशे की लत से जूझ रहा है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 16, 2020 3:28 PM
Shiv Sena, Jaya Bachchan, drugsशिवसेना ने बॉलीवुड के लिए खड़े होने पर जया बच्चन का समर्थन किया। (Express Photo by Abhinav Saha.)

राज्यसभा सदस्य एवं बॉलीवुड अभिनेत्री और जया बच्चन ने संसद में अपने भाषण के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर चल रहे बवाल पर कमेंट करते हुए कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते हैं। जया के इस भाषण का शिवसेना ने समर्थन किया है। बच्चन ने बिना किसी का नाम लिए उन लोगों की आलोचना की है जो दावा करते हैं कि फिल्म जगत नशे की लत से जूझ रहा है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में कहा, ”जो ऐसे दावे करते हैं, वे पाखंडी हैं और उनके बयान दोहरे मापदंडों वाले होते हैं। ” बच्चन ने मंगलवार को उन लोगों की आलोचना की थी जो फिल्म जगत की छवि खराब कर रहे हैं। इससे एक दिन पहले भाजपा के लोकसभा सदस्य और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने कहा था कि सिने जगत में मादक पदार्थ की लत की समस्या है। बच्चन के रूख का समर्थन करते हुए, मराठी दैनिक ने कहा, “उन सभी लोगों का डोपिंग परीक्षण किया जाना चाहिए जो कहते हैं कि फिल्म जगत में सभी कलाकार और तकनीशियन मादक पदार्थों के प्रभाव में रहते हैं।”

शिवसेना ने कहा कि भारतीय फिल्म जगत की नींव दादा साहेब फाल्के ने रखी थी जो महाराष्ट्र के रहने वाले थे। सिने जगत ने ‘राजा हरिशचंद्र’ जैसी मूक फिल्मों से शुरुआत की थी और लाखों लोगों की कड़ी मेहनत से इसने मौजूदा सफलता हासिल की है। दैनिक में कहा गया है कि सुनील दत्त और उनके सहकर्मी जवानों का मनोरंजन करने के लिए सीमा पर गए, मनोज कुमार ने हमेशा देशभक्ति से भरी फिल्मों का निर्माण किया जबकि राज कपूर की फिल्मों ने सामाजिक मुद्दों को उठाया। पार्टी ने कहा, ” कई कलाकारों ने आपातकाल के खिलाफ आवाज उठाई जिसके लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी।”

वहीं कंगना रनौत ने जया के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।”

कंगना के इस ट्वीट का स्वारा भास्कर ने जवाब दिया है। स्वारा ने कंगना से अब बस करने की अपील की है। स्वरा ने लिखा “Sickening Kangana. Shameful comment! बस करो please. अपने ज़हन की गंदगी ख़ुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो.. मैं तुम्हारी बकवासें ख़ुशी ख़ुशी सुनूँगी और यह कीचड़ कुश्ती लड़ूँगी तुम्हारे साथ। बड़ों की इज़्ज़त भारतीय संस्कृति का पहला सबक़ है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाबरी मस्जिद विध्वंस: 30 सितंबर को कोर्ट सुनाएगा फैसला, आडवाणी समेत ये दिग्गज नेता हैं आरोपित
2 सिंधिया समर्थक मंत्री ने कहा था, बच्चों को मिड मील में देंगे अंडा, शिवराज का ऐलान- अंडा नहीं दूध देंगे
3 Parliament Live Updates: भारत-चीन सीमा विवाद पर सदन में गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देंगे बयान
ये पढ़ा क्या?
X