ताज़ा खबर
 

कोरोना के बीच स्वर्ण मंदिर पहुंचीं कंगना रणौत, फोटो देख बोले लोग- मास्क हाथ के लिए नहीं, मुंह और नाक के लिए है

कंगना रनौत कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद अमतृसर के हरमिंदर साहिब स्वर्ण मंदिर गई हैं। तस्वीर शेयर कर कंगना ने लिखा कि वे यहां पहली बार आई है और मंदिर की खूबसूरती देखकर हैरान हैं।

परिवार संग पहली बार स्वर्ण मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत। (kangana/Instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर अमतृसर के हरमिंदर साहिब स्वर्ण मंदिर की है। कंगना ने लिखा कि वे यहां पहली बार आई है और मंदिर की खूबसूरती देखकर हैरान हैं। कोरोना से संक्रमित पाये जाने के बाद कंगना हिमाचल के मनाली में अपने घर पर ही थी।

कंगना ने तस्वीरें शेयर कर लिखा “आज मैं श्री हरमंदिर साहिब स्वर्ण मंदिर गई। भले ही मैं नॉर्थ में पली बढ़ी हूं और मेरे परिवार में लगभग सभी लोग पहले ही कई बार मंदिर के दर्शन कर चुके हैं। मेरे लिए यह पहली बार है। स्वर्ण मंदिर देखने के बाद यहां की खूबसूरती और दिव्यता के लिए मेरे पास शब्द नहीं है और हैरान हूं।” कंगना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो अपनी मां, बहन रंगोली चंदेल और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

एक तस्वीर में वे एक बच्चे को गोद में उठाए हुए हैं और उनका मास्क उनके हाथ में है। कुछ यूजर्स ने इसके लिए कंगना को टोका और मास्क पहनाने की सलाह दी है। एक अन्य तस्वीर में कंगना मंदिर के अंदर हैं। इस दौरान उन्होंने आसमानी रंग का सलवार सूट पहना है। साथ ही कोरोना वायरस को देखते हुए उन्होंने मास्क लगा रखा है।

एक यूजर ने पूछा कि आपको लॉकडाउन के दौरान ही क्यों मंदिर जाना है। यूजर ने कहा “आपके वहां होने से लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाएगी और कोविड नियमों का पालन नहीं होगा।” बता दें कि कंगना कुछ दिनों पहले मुंबई में थीं और कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं।

कंगना जल्दी ही थलाइवी’ में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज को कोविड के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था। वह ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ और मणिकर्णिका रिटर्न्स फिल्मों का भी हिस्सा हैं, और हाल ही में उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत ‘टिकू वेड्स शेरू’ नामक एक फिल्म की घोषणा की।

Next Stories
1 IT नियम केसः इधर Twitter को दिल्ली HC का नोटिस, उधर NCPCR ने दर्ज कराई FIR; प्रसाद ने दोहरे मानदंड पर दागा यह सवाल
2 कश्मीरी पंडितों को न्याय के लिए मैंने भी छेड़ा था अभियान, जिन्हें किया जाएगा बदनाम, उनके लिए उठाऊंगा आवाज- बोले BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी
3 ‘Central Vista’ है जरूरी राष्ट्रीय प्रोजेक्ट, रोकने का औचित्य नहीं- याचिका खारिज कर बोला दिल्ली HC; पिटिशनर पर 1 लाख का लगाया जुर्माना
ये पढ़ा क्या?
X