ताज़ा खबर
 

‘हिन्दू-मुस्लिम खेलना बंद करो’, लाइव शो में टीवी एंकर पर भड़कीं मृतक कमलेश तिवारी की मां, ट्विटर पर लोग ले रहे मजे

टीवी एंकर ने कहा कि कुसुम जी आप मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रही है। एक चीज मैं आपसे पूछना चाहूंगा। इसपर कुसुम तिवारी ने उन्हें रोकते हुए कहा कि पहले मैं आपसे कुछ पूछना चाहती हूं।

Author नई दिल्ली | Published on: October 20, 2019 10:13 PM
कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी।(फोटो-सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में शुक्रवार (18 अक्टूबर) को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी को 13 बार चाकू से गोदकर और कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद से लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस लगातार धरपकड़ कर रही है। उत्त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमेलश तिवारी के परिवार से मुलाकात भी की।

इस बीच मीडिया चैनल्स का भी जमावड़ा कमलेश के परिवार के आस-पास जुटा हुआ है। एक न्यूज चैनल पर बातचीत करने के लिए आईं कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने एंकर को ऐसा जवाब दिया कि एंकर चुप रह गए। कमलेश तिवारी की मां ने हिंदू-मुस्लिम के बीच द्वेष कराने को लेकर कहा कि हिंदू मुस्लिम खेलना बंद करो।

टीवी एंकर ने कहा कि कुसुम जी आप मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रही है। एक चीज मैं आपसे पूछना चाहूंगा। इसपर कुसुम तिवारी ने उन्हें रोकते हुए कहा कि पहले मैं आपसे कुछ पूछना चाहती हूं। हिंदू-मुस्लिम का शब्द आपने उठाया है। हमने नहीं। क्यों हमको गुमराह कर रहे हो। फिर आप ने कहा कि आप हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा उठाकर दंगा कराना चाहती हैं। क्या चाहते हैं आप लोग , पागल समझ रखा है हमें बेवकूफ लगते हैं। पहले आप पूछते हैं फिर हमें कटघरे में लाकर खड़ाकर देते हैं। ये खेल खेलना बंद कर दो। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 2000 के नए नोट आखिर क्यों नहीं छाप रही RBI? जानें वजह