ताज़ा खबर
 

कमाल राशिद खान ने की BJP विधायक को वोट देने की अपील, मजे लेने लगे टि्वटर यूजर्स

वर्सोवा से मौजूदा बीजेपी विधायक भारती लावेकर के समर्थन में ट्वीट करते हुए कमाल राशिद खान ने लिखा है, मैं वर्सोवा विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों से अपील करता हूं कि सभी लोग भारती लावेकर को वोट दें।

Kamaal Khan, BJP, Maharshatra Assembly Elections 2019,कमाल राशिद खान ने बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगे हैं।(फोटो- कमाल राशिद खान /ट्विटर)

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले बॉलीवुड कलाकार कमाल राशिद खान  अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल,  उन्होंने एक बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में ट्वीट करते हुए उनके लिए वोट की मांग की है।

वर्सोवा से मौजूदा बीजेपी विधायक भारती लावेकर  के समर्थन में ट्वीट करते हुए कमाल राशिद खान ने लिखा है, मैं वर्सोवा विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों से अपील करता हूं कि सभी लोग भारती  लावेकर को वोट दें। वह श्रेष्ठ और ईमानदार हैं। पिछले पांच सालों में उन्होंने काफी अच्छा काम किया है। दोबारा उन्हें जीत मिलनी चाहिए। कमाल खान  के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

ट्रोलर्स  उन्हें ट्रोल करते हुए बीजेपी से पैसा मिलने की बात कह रहे हैं। एक यूजर ने कमाल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए पूछा है कि कितने में डील तय हुई है। कमाल खान को विरोध के साथ -साथ बीजेपी समर्थकों की तारीफ भी मिल रही है। एक यूजर ने कमाल खान को सच्चा देशभक्त बताया है।

गौरतलब है कि वर्सोवा विधानसभा सीट साल 2009 में परिसीमन के बाद अस्तित्व में आई। साल 2014 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार भारती ने कांग्रेस उम्मीदवार बलदेव खोसा को 26,398 वोटों से हराया था। बीजेपी की भारती को इस चुनाव में 49,182 वोट मिले थे, जबकि कांग्रेस के उम्मीदवार बल्देव खोसा को 22,784 वोट मिले थे। असुदद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के उम्मीदवार को इस चुनाव में 20,127 वोट मिले।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘वोट कहीं दो जाएगा तो फूल को ही, मोदी जी की नजर बहुत तेज है’, ईवीएम पर BJP प्रत्याशी का VIDEO वायरल
2 कमलेश तिवारी मर्डर: हत्यारों को ‘तोपों की सलामी’, घटना की ‘एक ट्रक’ निंदा! आपत्तिजनक FB कमेंट पर 2 गिरफ्तार
3 Kerala state Lottery Today Results announced: नतीजे जारी, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट
IPL 2020: LIVE
X