ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: टेरर फंडिंग में पूर्व बजरंग दल नेता गिरफ्तार, सीएम कमलनाथ बोले- किसी को नहीं बख्शेंगे

सीएम ने कहा कि वह राज्य में देश विरोधी गतिविधियों को कतई बर्दाशत नहीं करेंगे। सीएम ने इसकी उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

Kamal Nath, Madhya Pradesh, Anti-national activities, ats, terror suspects, terror news, today news, today hindi news, latest news, trending news, janstta newsमुख्यमंत्री कमलनाथ। फोटो: PTI

मध्य प्रदेश में टेरर फंडिंग के तहत पूर्व बजरंग दल नेता बलराम सिंह समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन गिरफ्तारियों पर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि वह किसी को नहीं बख्शेंगे। सीएम ने कहा कि वह राज्य में देश विरोधी गतिविधियों को कतई बर्दाशत नहीं करेंगे। सीएम ने इसकी उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

बजरंग दल के नेता की गिरफ्तारी के संदर्भ में सीएम ने कहा ‘जो भी आतंकी फंडिंग से जुड़ा है या फिर मध्य प्रदेश में जासूसी रैकेट चला रहा है उसे किसी भी राजनीतिक संगठन से जुड़े होने के बावजूद बख्शा नहीं जाएगा। पूरे रैकेट का पर्दाफाश होना चाहिए। प्रदेश की धरती पर टेरर फंडिंग और आईएसआई की जासूसी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।’

बता दें कि बुधवार को सतना से पुलिस ने 4 लोगों को आतंकियों से संबंध होने के शक में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इनके कनेक्शन पाकिस्तान बेस्ड टेरर सिंडिकेट से हैं। वहीं, उनके कब्जे से बरामद फोन पाकिस्तान के 17 फोन नंबर भी मिले हैं। तीनों लोग इन नंबरों पर लगातार वॉट्सऐप कॉल करते थे और वीडियो मैसेज भेजते थे। एंटी टेरर स्क्वायड को इंदौर में पुलिस द्वारा चलाए गए टेरर फंडिंग ऑपरेशन के तहत इनकी जानकारी मिली थी।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया संयोजक नरेंद्र सलूजा ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि बलराम सिंह बजरंग दल के नेता है। 2017 में बलराम और बीजेपी कार्यकर्ता ध्रुव सक्सेना को एटीएस ने टेरर फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। लेकिन दोनों पिछले साल ही जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब संसद में बहस की तैयारी करने के लिए अरुण जेटली ने खर्च डाले 35 हजार रुपये!
2 प्रणब मुखर्जी और अटल बिहारी वाजपेयी के फैन थे जेटली, सोते वक्त सुनते थे पुराने हिन्दी गाने, ब्रिटिश प्रिंस से रही दोस्ती
3 Kerala Karunya Lottery KR-408 Results: इनका लगा 80 लाख और 10 लाख रुपए का इनाम, यहां चेक करें पूरी विनर्स लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X