ताज़ा खबर
 

बढ़ते पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम का बंगाल में असर नहीं, कैलाश विजयवर्गीय का दावा- ये छोटे मुद्दे, गाय की तस्करी बड़ा मुद्दा

बीजेपी नेता ने कहा कि बंगाल में कई मुद्दे हैं बंगाल के कुछ गांवों में आपको मंदिरों की घंटी सुनने को नहीं मिलेगी, संस्कृति और संस्कार बदल गए हैं।

BJP, TMC, Kailash Vijayvargiyaबीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि गाय की तस्करी बड़ा मुद्दा है (फोटो सोर्स – twitter-@KailashOnline)

भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि बंगाल विधानसभा चुनाव में पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम का कोई असर नहीं होगा। बीजेपी नेता ने कहा कि ये सब छोटे मुद्दे हैं। बंगाल के लिए बड़ा मुद्दा अभी गाय की तस्करी है। साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल के आठ जिलों में वहां की डेमोग्राफी बदल गयी है। बंगाल की संस्कृति खतरे में है।

बीजेपी नेता ने कहा कि बंगाल में कई मुद्दे हैं बंगाल के कुछ गांवों में आपको मंदिरों की घंटी सुनने को नहीं मिलेगी, संस्कृति और संस्कार बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम कम अधिक होते रहते हैं। सबसे अहम समस्या है कि बंगाल अपनी पहचान को खो रहा है। विवेकानंद, रवींद्रनाथ ठाकुर, चैतन्य महाप्रभु की जो साख हुआ करती थी वो साथ अब कम हो गयी है। बंगाल में कई ऐसे मुद्दे हैं जिसके सामने ये देश भर का मुद्दा बहुत ही छोटा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने एंकर से कहा कि आप दिल्ली में बैठ कर ये बात सोच सकते हैं कि पेट्रोल-डीजल बड़े मुद्दे हैं। लेकिन मैं बंगाल में बैठकर कह सकता हूं कि बाकि मुद्दे टोलाबाजी, कोयला तस्करी, गाय तस्करी पेट्रोल-डीजल से बड़े मुद्दे हैं गांव के लोगों के लिए।

बताते चलें कि बंगाल में रविवार को कोलकाता में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीएमसी के साथ-साथ लेफ्ट कांग्रेस पर भी निशाना साधा। वहीं रविवार को अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी, टीएमसी और लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। पिछले विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने 211 सीटों पर जीत दर्ज की थी। कांग्रेस को 44 लेफ्ट को 26 और बीजेपी को तीन सीट मिली थी।

Next Stories
1 MP: चाय बेचने पर मजबूर हुआ राष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी, कहा- आगे बढ़ने का मौका नहीं मिला
2 केरल: KPP चीफ और दिग्गज एक्टर देवन BJP में शामिल, गृहमंत्री अमित शाह ने दिलाई सदस्यता
3 4 बार पार्टी बदल चुके मिथुन, खुद नक्सली थे और आज कोई स्टार नहीं हैं- TMC के सौगत रॉय का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X