ताज़ा खबर
 

कैलाश खेर ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां तो हो गए ट्रोल, लोगों ने पूछ दिए आलू, प्याज, टमाटर और पेट्रोल के दाम

कैलाश खेर ने ट्वीट में लिखा कि 6 साल में भारत में ऐतिहासिक कार्य हुए, बहुत सुधार हुआ, प्रत्येक भारतीय को ध्यान में रख के अनेक विकास के पथ पर भारत आगे बढ़ रहा है।

kailash kher narendra modi social mediaबॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने ट्वीट कर मोदी सरकार की तारीफ की है। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ट्वीट के लिए कैलाश खेर को ट्रोल कर दिया है। बता दें कि कैलाश खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “राम रूपी जन मानस ने कुशल नेतृत्व को सत्ता सौंपी। 6 साल में भारत में ऐतिहासिक कार्य हुए, बहुत सुधार हुआ, प्रत्येक भारतीय को ध्यान में रख के अनेक विकास के पथ पर भारत आगे बढ़ रहा है। आने वाले वर्ष और प्रगति के होंगे।”

अपने इस ट्वीट के साथ कैलाश खेर ने एक इमेज भी पोस्ट की है, जिसमें लिखा है कि “500 साल बाद राम मंदिर, 70 साल बाद धारा 370 खत्म, 70 साल बाद सीएए, 72 साल बाद तीन तलाक से मुक्ति, 34 साल बाद नई शिक्षा नीति, 22 साल के इंतजार के बाद राफेल, 70 साल खुले में शौच से मुक्त भारत, 56 साल बाद 100 फीसदी देश में बैंकिंग सेवा, 70 साल बाद देशभर में बिजली पहुंची, 70 साल बाद 8.3 करोड़ महिलाओं को मिला एलपीजी सिलेंडर और 70 साल बाद 1.3 लाख गांव तक पहुंचा इंटरनेट।”

खेर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए महंगाई, पेट्रोल के दाम, डॉलर के मुकाबले रुपए की कमजोरी, पड़ोसी देश नेपाल द्वारा आंखें दिखाने और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार की आलोचना की। वहीं एक अन्य यूजर ने भी ऐसा ही मुद्दा उठाते हुए ट्वीट किया कि पेट्रोल के दाम? टमाटर के दाम? प्याज के दाम? दूध के दाम?

एक यूजर ने कैलाश खेर से आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया कि ‘क्यों जनता को गुमराह करते हो…भ्रष्टाचार, अनपढ़ता, शिक्षा व्यवस्था, साफ-सफाई, स्वास्थ्य सेवा, गरीबी, प्रदूषण, महिला सुरक्षा, इंफ्रास्ट्रक्चर, बेरोजगारी, कृषि सुधार आदि मुद्दों पर बात करो तो जानें।’

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘खेर साहब, यह जो लिस्ट लिखकर आए हैं न दुकान में उसका सामान अभी तक डिलीवर नहीं हुआ है। बस कागज की शोभा बढ़ा रहे हैं। बेरोजगारी की खोज खबर भी रख लो खेर साहब। खैर आप तो अपनी सोच रहे हो, सही है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जनता रोजगार मांगे तो धर्म का नशा चटा दो, पर अब नहीं’, बॉक्सर विजेंदर सिंह का मोदी सरकार पर तंज
2 सर्वे: मोदी के 10 लोकप्रिय मंत्रियों में नंबर वन अमित शाह, पांचवें नंबर पर निर्मला सीतारमण, जानें- स्मृति ईरानी का हाल और सबसे फिसड्डी कौन?
3 दिल्ली के हेल्थ मंत्री बोले- बाहरी लोगों के कारण ‘बढ़ रहे’ केस, BJP ने कहा- प्रवासियों को समस्या क्यों मानते हैं?
IPL 2020 LIVE
X