scorecardresearch

पीएम मोदी से मिला ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का परिवार, सोशल मीडिया पर यूं मजे लेने लगे लोग

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को प्रधानमंत्री आवास पर अपने परिवार के लोगों साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने इसका एक फोटो ट्विटर ट्वीट किया।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने परिवार के साथ प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। (फोटो- ट्विटर)

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को अपने परिवार के लोगों साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उनकी मां माधवी राजे, पत्नी प्रियदर्शनी राजे और बेटे आर्यमन सिंधिया मौजूद रहे। हालांकि, उनकी बेटी अनन्या सिंधिया इस दौरान मौजूद नहीं रहीं। प्रधानमंत्री मोदी से सिधिंया की सपरिवार मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसे लेकर मजाकिया पोस्ट किया।

उदित तिवारी नाम के यूजर ने लिखा कि जब सिंधिया जैसे नेता अपनी विचारधारा से सगे नहीं हैं तब नेताओं से विश्वास उठ जाता है। वैशाली मिश्रा नाम की यूजर ने लिखा जरूर मिलिए सर, लेकिन टिकट नहीं मिलेगी परिवार में से किसी को भी। प्रहलाद कुमार ने लिखा महाराज जी अब आप सही राह चुने हैं, आपका और जनता का भविष्य दोनों भाजपा के पास है। आपकी प्रतिभा भाजपा के साथ आपको बुलंदी पर पहुंचाएगी। धन्यवाद।

विवेक सिंह/अभय सिंह नाम के यूजर ने कहा कि बढ़ाई हो आपको लेकिन सबसे ज्यादा अच्छा तस्वीर राहुल गांधी के साथ अच्छा लगता है। रिषभ पंडित नाम के यूजर ने लिखा कि सबको राज्यसभा भेज दें। राजपूत के नाम पर यूजर ने लिखा कि अरे सर आप ही लोग तो मिल सकते हैं आम जनता कहां मिल पाएगी अपने प्रधानमंत्री से वह भी सपरिवार।

बिपिन कुमार मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा इस से जनता को क्या मिला? फालतू का फोटो सेशन। मंयक मौजीला नाम के यूजर ने लिखा कि यह कैसे संभव हुआ, मोदी जी तो परिवारवाद के खिलाफ हैं ना। अनकॉमन इंडियन नाम के यूजर ने लिखा कि देखनेवाली बात यह है कि अब सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाना जरूरी नही है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री मार्च 2020 में कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। पिछले साल जुलाई में मोदी सरकार के कैबिनेट में उन्हें जगह मिली। कैबिनेट विस्तार के दौरान उन्हें नागरिक उड्डयन मंत्री की जिम्मेदारी दी गई। उनके पिता दिवंगत माधवराव सिंधिया के पास यह मंत्रालय थी। विमान हादसे में उनका निधन हो गया था।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट