ताज़ा खबर
 

सिंधिया ने राजीव गांधी को बताया ‘आधुनिक भारत का निर्माता’, फिर डिलीट किया ट्वीट, कांग्रेस बोली – सच लिखने में भी डर

BJP राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को याद किया और श्रद्धांजलि दी। सिंधिया ने राजीव गांधी को आधुनिक भारत का निर्माता बताते हुए एक ट्वीट किया लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट डिलीट कर ट्रोल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया। (express file photo)

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर शुक्रव्रार को कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और देश के विकास में उनके योगदान को याद किया। इस दौरान कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उन्हें याद किया और एक ट्वीट किया। सिंधिया ने राजीव गांधी को आधुनिक भारत का निर्माता बताते हुए एक ट्वीट किया लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया।

भाजपा नेता ने पहले ट्वीट कर लिखा “आधुनिक भारत के निर्माता, भारत रत्न, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि- कोटि नमन।” जैसे ही यूजर्स ने सिंधिया के इस ट्वीट को निशाने पर लिया। उन्होंने यह डिलीट कर दिया। इसके बाद सिंधिया ने एक और ट्वीट किया और इस बार ‘आधुनिक भारत का निर्माता’ हटाते हुए लिखा “पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें मेरा कोटि-कोटि नमन।

जैसे ही सिंधिया ने ऐसा किया वे कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आ गए। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने उन्हें डरपोक बताते हुए लिखा “जनसेवक जी को इतना डर है क्या भाजपा में ….? सच लिखने में भी डर….? स्व.राजीव जी आधुनिक भारत के निर्माता थे, भारत रत्न है… ये मोदी- शाह की पार्टी है, कांग्रेस नहीं, जहाँ विचारो की स्वतंत्रता है।”

वहीं पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने लिखा “जैसे ही सिंधिया जी ने भारत रत्न राजीव गाँधी जी को आधुनिक भारत के निर्माता कहा शायद सुल्तान ए हिन्द नाराज हो गए… फिर ट्वीट डिलीट करके सुल्तान को खुश करने का प्रयास किया… इस नाजुक समय में सुल्तान की ख़ुशी का ध्यान रखना क्यों जरूरी है सभी बेहतर जानते है।”

बता दें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा तथा पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर शुक्रव्रार को उन्हें श्रद्धांजलि दी। राहुल गांधी ने ‘वीर भूमि’ जाकर अपने पिता की समाधि पर पुष्प अर्पित किए।

उन्होंने ट्विटर पर अपने पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, ‘‘सत्य, करुणा, प्रगति।’’ हीं, प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपने पिता को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने राजीव गांधी की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘प्रेम से बड़ी कोई ताकत नहीं है, दया से बड़ा कोई साहस नहीं है, करुणा से बड़ी कोई शक्ति नहीं है और विनम्रता से बड़ा कोई गुरु नहीं है।’’

Next Stories
1 बिहार में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन, नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी
2 कोरोनाः स्वास्थ्य मंत्रालय जैसी जाली साइट बना वैक्सीन का स्लॉट दिलाने का देते थे झांसा, धराए
3 4,000+: आंकड़ों में बदलती मौत; शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 2,56,564 नए केस, सबसे अधिक मामले तमिलनाडु में
ये पढ़ा क्या?
X