ताज़ा खबर
 

वाराणसी: PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी और सरकार की नीतियों को विरोध करने के आरोप में इंजीनियर सस्पेंड

वाराणसी में तैनात अवर अभियंता (यांत्रिक) नलकूप खण्ड, प्रवीण कुमार को अपने फेसबुक वाल पर प्रधानमंत्री के विरुद्ध अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

PM Modi,Engineer,पीएम मोदी पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में एक इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया गया है।

पीएम मोदी  को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और सरकार की नीतियों का विरोध करने  के आरोप में एक इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया गया है। वाराणसी में तैनात इस अवर अभियंता (जूनियर इंजीनियर) ने सरकारी नीतियों का विरोध किया था और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि वाराणसी में तैनात अवर अभियंता (यांत्रिक) नलकूप खण्ड, प्रवीण कुमार को अपने फेसबुक वाल पर प्रधानमंत्री के विरुद्ध अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने, राजनीतिक दलों के साथ फोटो साझा करने, फेसबुक पर खुद को चकिया विधानसभा के भावी विधायक के रूप में पेश करने और उत्तर प्रदेश तथा केन्द्र सरकार की नीतियों का विरोध करने पर निलंबित कर दिया गया है ।

बयान में कहा गया कि कुमार 26 अगस्त से बिना सूचना व बिना अवकाश के अनुपस्थित था। उसे मुख्य अभियन्ता, नलकूप वाराणसी तथा जिलाधिकारी वाराणसी द्वारा निलंबित करने की संस्तुति किए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। कुमार निलंबन की अवधि में मेरठ कार्यालय से संबद्ध रहेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वामी अग्निवेश के निधन पर बोले पूर्व CBI चीफ- ‘अच्छा छुटकारा मिला’, लोगों ने कर दिया ट्रोल; कहा- आप ‘कलंक’ हैं
यह पढ़ा क्या?
X