ताज़ा खबर
 

राजनीतिक लाभ के लिए महिला सुरक्षा का इस्तेमाल कर रही AAP सरकारः BJP

भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के नजदीक गुरुवार को प्रदर्शन किया और आप सरकार पर आरोप लगाया कि वह राजनीतिक फायदे के लिए महिला सुरक्षा के मुद्दे का इस्तेमाल कर रही है।

Author नई दिल्ली | November 27, 2015 1:08 AM

भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के नजदीक गुरुवार को प्रदर्शन किया और आप सरकार पर आरोप लगाया कि वह राजनीतिक फायदे के लिए महिला सुरक्षा के मुद्दे का इस्तेमाल कर रही है। महिला प्रदर्शनकारियों ने पुलिस द्वारा लगाई गई बेरीकेड को तोड़ दिया और महिला कल्याण के लिए ठोस उपाय करने के लिए नारे लगाते हुये मुख्यमंत्री निवास तक मार्च किया।

दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष कमलजीत सहरावत ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए महिलाओं का कल्याण महज एक मुद्दा है, जिसका उपयोग राजनीतिक लाभ के लिए होता है। पिछले दस महीने के शासन में केजरीवाल सरकार ने महिलाओं के कल्याण के लिए एक भी कदम नहीं उठाए हैं।’ सहरावत ने कहा कि चुनाव के समय आम आदमी पार्टी ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने का वादा कि या था लेकिन सत्ता में आने के बाद भूल गई। आज केवल महिलाओं के प्रति दिखावटी सहानुभूति ही दिखाई रही है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

प्रदेश महामंत्री रेखा गुप्ता ने आम आदमी पार्टी की महिला विधायकों की इस बात के लिए निंदा की है कि वे भी अपने नेताओं के साथ विधानसभा में जनकल्याण के मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए महिला सुरक्षा और नशाखोरी के मुद्दों को उठाने में उनके साथ मिली हुई हैं। पिछले दो दिनों से आम आदमी पार्टी की महिला विधायकों द्वारा महिलाओं के प्रति सम्मान की भावना दिखाना एक अच्छी बात है लेकिन उनकी यह चिंता कहां चली गई थी जब उनके सहयोगी विधायक सोमनाथ भारती की पत्नी घरेलू हिंसा का आरोप लगा रही थीं और उससे भी पहले जब भारती विदेशी महिलाओं को अपमानित कर रहे थे।

प्रदेश उपाध्यक्ष शिखा राय ने कहा कि सार्वजनिक परिवहन बसों में सफर करने वाली महिलाओं के लिए बस मार्शल तैनात करने की योजना अभी भी कागजों में ही है। पिछले दस महीने में हमने यह नहीं देखा कि केजरीवाल सरकार ने महिला कल्याण, महिला सशक्तीकरण या नशाखोरी के विरूद्ध कोई भी कदम उठाया है। महिला मोर्चा महामंत्री प्रीति अग्रवाल और नीमा भगत ने केजरीवाल पर यह आरोप लगाया कि मंत्रिमंडल में महिलाओं को प्रतिनिधित्व न देकर उन्होंने महिलाओं के साथ भेदभाव किया है। इनके अलावा विशाखा शैलानी नीमा भगत ममता नागपाल, निर्मला रोहताश, सुषमा शर्मा ने भी अपने विचार रखे।

विधानसभा पर भाजपा का प्रदर्शन: भाजपा के पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार द्वारा अनुचित प्रक्रिया अपनाने के खिलाफ दिल्ली विधानसभा पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, सांसद प्रवेश वर्मा, आशीष सूद, राजीव बब्बर, हरतीरथ सिंह, जय प्रकाश, कुलजीत चहल, जगदीश मुखी और पवन शर्मा खासतौर से शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App