ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की शूटिंग का वीडियो शेयर कर जर्नलिस्ट ने मारा ताना- सच में राष्ट्रीय पुरस्कार के लायक हैं

पत्रकार साक्षी जोशी ने फिल्‍म 'मणिकर्णिका' के शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म के एक सीन की शूटिंग हो रही है जिसमें कंगना नकली घोड़े पर बैठी नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut controversy, sakshi joshiपत्रकार साक्षी जोशी ने कंगना का वीडियो शेयर आकर तंज कसते हुए कहा है कि क्या वो इस पुरस्कार के लायक है। (Photo: team_kangana_ranaut/ Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को दो फिल्मों के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। अपने ट्वीट और बयानों की वजह से लगातार चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर कई लोगों अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। महिला पत्रकार साक्षी जोशी ने कंगना रनौत के एक फिल्म की शूटिंग का वीडियो शेयर कर ताना मारते हुए कहा है कि क्या ये सच में राष्ट्रीय पुरस्कार के लायक है?

पत्रकार साक्षी जोशी ने फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ के शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म के एक सीन की शूटिंग हो रही है जिसमें कंगना नकली घोड़े पर बैठी नजर आ रही हैं। नकली घोड़े पर बैठकर कंगना युद्ध लड़ती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर कर साक्षी जोशी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि क्या वाकई ये नेशनल अवार्ड डिजर्व करती है। इसके चयन पर कोई आश्चर्य? बता दें कि कंगना रनौत को फिल्म ‘मणकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए ही बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है।

हालांकि साक्षी जोशी के अलावा भी कई लोग कंगना रनौत को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इतना ही नहीं कंगना रनौत को अवार्ड मिलने पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने कहा कि नेशनल अवॉर्ड को अब बीजेपी फिल्म अवॉर्ड कहा जाना चाहिए। ये नया भारत है जहां जोकर्स को नेशनल अवार्ड मिल रहा है और जोकर्स का ग्रुप विजेता को चुन रहा है। इसके अलावा कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी तंज कसते हुए ट्वीट किया कि इस बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई है या राष्ट्रवादी पुरस्कारों की ? 

पिछले दिनों जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने भी कंगना रनौत का यही वीडियो शेयर करते हुए तंज भरे लहजे में लिखा है कि “झांसी की रानी”। इतना ही नहीं प्रशांत भूषण के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘लकड़ी की काठी, काठी पे घोड़ा’ वाला गाना भी लगाया गया था। इस वीडियो को पहले भी कई बार अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा चुका है।

कोरोना वायरस की वजह से 2019 के पुरस्कारों की घोषणा 2021 में की गई है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की। इस बार जहां कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ख़िताब दिया गया है तो वहीं दक्षिण फिल्मों के अभिनेता धनुष और बॉलीवुड स्टार मनोज वाजपेयी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चुना गया है।

Next Stories
1 कल सवाल उठाते थे, आज परमबीर इतना प्यारा लग रहा है? अर्णब ने पूछा बीजेपी नेता से, शिवसेना नेता ने कहा, ‘आज आप सही कह रहे हो’
2 आप पहली सरकार, जिससे जनता को खतरा- बोले JDU नेता; शिवसेना प्रवक्ता का पलटवार- आप भी तो मोदी जी को घुसने नहीं दे रहे थे
3 बंगालः एंकर ने पूछा- आप लोगों का खेल तो नहीं हो गया? बोले TMC नेता- “अगर ममता चोरों की रानी, तो मोदी डाकुओं का सरदार है”
ये पढ़ा क्या?
X