ताज़ा खबर
 

वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने मुस्लिमों पर साधा निशाना तो सोशल मीडिया पर बिफर पड़े लोग, गिरफ्तारी की कर रहे मांग

उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। यूजर्स का कहना है दीपक चौरसिय का गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

दीपक चौरसिया को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं।(फोटो-सोशल मीडिया)

वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने दिल्ली चुनाव के दौरान एक ट्वीट किया जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। उन्होंने मुस्लिमों पर निशाना साधते हुए ट्विट किया है जिसको लेकर लोग बिफरे नजर आ रहे हैं।

दीपक चौरसिया ने लिखा है, ‘काग़ज़ नहीं दिखाएँगे’ का नारा बुलंद करने वालो को मतदान के दिन भी अपना असहयोग आंदोलन जारी रखना चाहिए! यदि ऐसा वो करते है तो उनके दम पर सत्ता पाने का ख़्वाब देख रहे लोगों के अरमानो पर पानी फिर जाएगा! उनके इस ट्वीट  पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। यूजर्स का कहना है  दीपक चौरसिय का गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस और चुनाव आयोग को टैग करते हुए दीपक चौरसिया की गिरफ्तारी की मांग की है। उसने लिखा है, कृपया इस शख्स को गिरफ्तार कीजिए, यह दिल्ली में मतदान करने वालों को हतोत्साहित कर रहे हैं क्योंकि ये जानते हैं कि इनकी पार्टी बीजेपी को एक भी सीटें नहीं मिलेंगी।

एक अन्य यूजर ने लिखा है, इसके ख़िलाफ़ जनप्रतिनिधि अधिनियम के अनुसार #ElectionCommission को कार्यवाही करनी चाहिये।मित्रोंretweet कीजिये और @ECISVEEP को टैग कीजिये ताकि इस संविधान विरोधी को सजा हो, ये कैसे बोल सकता है वोट नही देने के लिए, इस संविधान लोकतंत्र विरोधी देशद्रोही को डिटेंशन सेंटर मे डाला जाए। एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है, दीपक भाई,
आप तिरपाल पहन कर चाँद पर वोट देना।दिल्ली की जनता किसे वोट करेगी,ये उसपर छोड़।

VIDEOS: दिल्ली विधानसभा चुनाव से जुड़े वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Next Stories
1 खाप पंचायत ने प्रेमी दंपत्ति को सुनाया गो-मूत्र पीने, गोबर खाने का फरमान, पांच लाख जुर्माना भी
2 Kerala Karunya Lottery KR-434 Today Results Highlights: देखें विजेताओं की सूची, इनकी लगी 1 करोड़ रुपए तक की लॉटरी
3 दिल्ली चुनाव में छुआछूत की एंट्री- मनोज तिवारी बोले- केजरीवाल पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने? यूजर कर रहे ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X