ताज़ा खबर
 

दाऊद की प्रॉपर्टी खरीदने की हसरत रखने वाले पत्रकार को छोटा शकील की धमकी, बोला- मत खरीदो भाई का होटल

पूर्व पत्रकार बालाकृष्णन ने कहा, 'सरकार दाऊद की भिंडी बाजार वाली प्रॉपर्टी नीलाम कर रही है। मैं इसमें हिस्सा ले रहा हूं। मैं इस प्रॉपर्टी को खरीद कर देश के लोगों को मैसेज देना चाहते हैं कि हम दाऊद से डरते नहीं हैं।'

dawood ibrahim, Dawood in Karachi, 1993 bomb blast, Dawood Ibrahim gangrene, dawood ibrahim india, Dawood Ibrahim newsअंडरवर्ल्ड सरगना और मुंबई धमाके का मुख्य आरोपी दाउद इब्राहिम। (फाइल फोटो)

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी की नीलामी में बोली लगाने जा रहे क्राइम जर्नलिस्ट एस. बालाकृष्णन को छोटा शकील ने धमकी देकर कहा है कि वह इस मामले से दूर रहे। बालाकृष्णन ने बताया कि छोटा शकील ने उन्हें मैसेज भेजकर नीलामी में शामिल नहीं होने की धमकी दी है। आपको बता दें कि दाऊद की प्रापॅर्टी की नीलामी 9 दिसंबर को की जानी है।

बालाकृष्णन ने कहा, ‘सरकार दाऊद की भिंडी बाजार वाली प्रॉपर्टी नीलाम कर रही है। मैं इसमें हिस्सा ले रहा हूं। मैं इस प्रॉपर्टी को खरीद कर देश के लोगों को मैसेज देना चाहते हैं कि हम दाऊद से डरते नहीं हैं।’ उन्‍होंने आगे बताया कि वह प्रॉपर्टी देखने गए थे, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उन्‍हें ऐसा नहीं करने दिया। उनका कहना है कि वह प्रॉपर्टी खरीदने के बाद वहां गरीब बच्चों और महिलाओं के लिए इंस्टीट्यूट बनाना चाहते हैं। गौरतलब है कि मुंबई में 9 दिसंबर को दाऊद के होटल ‘देल्ही जायका’ की नीलामी होनी है। यह होटल दाऊद का एक पुराना ढाबा है। यह पाकमोडिया स्ट्रीट पर बना है। इसकी नीलामी के लिए कोर्ट ने आदेश दिया हुआ है।

Read Also:

‘Dial D for Don’ में दावा- संजय दत्‍त को हथियार देने पर दाऊद ने भाई अनीस को बुरी तरह पीटा था 

राम गोपाल वर्मा ने ऑटोबायोग्राफी में लिखा- टेरेसा को नहीं जानता, पॉर्न स्‍टार टोरी ब्‍लैक का फैन हूं

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्‍तान का चौथा जासूस गिरफ्तार, दिल्‍ली में फिदायीन हमले की साजिश रच रहा लश्‍कर
2 केजरीवाल बोले- ओबामा ने सेलरी पूछी तो होगी दिक्‍कत, 8 से 10 लाख होनी चाहिए पीएम मोदी का वेतन
3 गुजरात लोकल बॉडी इलेक्‍शन में बीजेपी के टिकट पर जीते रिकॉर्ड 200 मुस्लिम उम्‍मीदवार
यह पढ़ा क्या?
X