ताज़ा खबर
 

JNU विवाद पर पंजाब में पोस्‍टर वार: कांग्रेस ने मोदी तो बीजेपी ने राहुल के साथ लगाई हाफिज सईद की फोटो

बीजेपी की ओर से जो पोस्‍टर लगाए गए हैं, उनमें भाजपा के राष्‍ट्रीय मंत्री तरुण चुग का नाम लिखा गया है, जबकि कांग्रेस के पोस्‍टर पर दिनेश बस्‍सी का नाम है।

Author अमृतसर | February 26, 2016 3:38 PM
पंजाब में जल्‍द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में दोनों दल खुद को दूसरे से बड़ा राष्‍ट्रवादी बताने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

दिल्‍ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (JNU) में कथित तौर पर लगाए गए देशविरोधी नारों के बाद खड़ा हुआ विवाद खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है। संसद में कांग्रेस और बीजेपी के बीच चल रही तीखी बहस के बीच दोनों दलों में पोस्‍टरवार भी शुरू हो गई है। पंजाब के अमृतसर में बीजेपी की ओर से पोस्‍टर लगाया गया है, जिसमें कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी लश्‍कर ए तैयबा के सरगना हाफिज सईद के साथ दिख रहे हैं। इसी प्रकार कांग्रेस ने भी कुछ पोस्‍टर लगाए हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हाफिज सईद के साथ दिखाया गया है।

Read Also: कंडोम की गिनती बताने वाले BJP MLA ने अब कहा- दिल्‍ली में 50% रेप JNU के छात्र करते हैं

बीजेपी के पोस्‍टर में – गद्दारी के खिलाफ हल्‍ला बोल, हिंदुस्‍तान की धरती, पाकिस्‍तानी ढोल, राहुल क्‍यों बोल रहे हैं हाफिज सईद के बोल? जैसी बातें लिखी गई हैं तो वहीं कांग्रेस ने लिखा है- भारत की धरती पर भारत के प्रधानमंत्री बन बैठे हैं हाफिज सईद के संत्री, दे रहे हैं पीडीपी का साथ और पीडीपी कह रही हैं अफजल गुरु को दो शहीदी का ताज। बीजेपी के पोस्‍टर में हाफिज सईद और राहुल गांधी की तस्‍वीरें लगाई गई हैं, जबकि कांग्रेस ने दो कदम आगे बढ़कर मोदी और सईद के फोटो के साथ महबूबा मुफ्ती और अफजल गुरु की तस्‍वीरों का भी इस्‍तेमाल किया है। बीजेपी की ओर से जो पोस्‍टर लगाए गए हैं, उनमें भाजपा के राष्‍ट्रीय मंत्री तरुण चुग का नाम लिखा गया है, जबकि कांग्रेस के पोस्‍टर पर दिनेश बस्‍सी का नाम है।

Read Also: संसद में खड़गे ने PM मोदी से कहा- आप RSS की जद में हैं, आपकी गाड़ी कितनी दूर जाएगी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App