ताज़ा खबर
 

JNU Row: पप्पू यादव बोले- कन्‍हैया जब जेल में था तब कोई नहीं पहुंचा, लालू जैसे नेताओं को जहर दे दो

न्‍होंने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा, 'लालू को अब कन्हैया होनहार स्टूडेंट दिखने लगा है।' कल जब कन्हैया जेल में था तो लालू और उनकी पार्टी को कन्हैया की चिंता नहीं थी।

Pappu Yadav, Pappu Yadav Demands, President Rule, President Rule in Bihar, Satya Pal Malik, Governor Satya Pal Malik, bihar Governor Satya Pal Malik, killing, rape, kidnapping, State newsजनअधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव (फाइल फोटो)

राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के पूर्व नेता और लालू प्रसाद यादव के साले पप्‍पू यादव ने विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने पटना में शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘ बिहार को लूटने वाले लालू जैसे नेताओं को जहर देकर या फांसी पर लटकाकर मार देना चाहिए।’ उन्‍होंने कहा कि लालू को किसी आंदोलन से मतलब नहीं है। वे सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं। पप्पू ने सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव पर जेएनयू स्टूडेंट कन्हैया कुमार को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अगर लालू को वाकई कन्हैया की चिंता है तो सबसे पहले उसे सुरक्षा मुहैया कराएं। पप्पू यादव ने कहा कि कन्हैया के बाहर आते ही सब उससे मिलने में लगे हैं, लेकिन कन्हैया जब जेल में था, तब कोई उसके परिवार से मिलने तक नहीं गया।

Read Also: JNU विवाद: कन्‍हैया कुमार को गोली मारने पर 11 लाख इनाम के पोस्‍टर, दिल्‍ली पुलिस देगी सुरक्षा 

उन्‍होंने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा, ‘लालू को अब कन्हैया होनहार स्टूडेंट दिखने लगा है।’ कल जब कन्हैया जेल में था तो लालू और उनकी पार्टी को कन्हैया की चिंता नहीं थी। वे लोग उसका हालचाल लेना भी उचित नहीं समझते थे। आज इन लोगों को कन्हैया में देश का भविष्य दिखने लगा है। लालू थर्मामीटर लगाकर राजनीति करते हैं।’

Read Also: पुलिस ने जेएनयू को दिया आदेश, कन्हैया के मूवमेंट की देते रहें जानकारी  

Next Stories
1 यूपी चुनाव: मोदी, नीतीश को जिताने वाले प्रशांत किशोर की शरण में लौटेंगे राहुल गांधी?
2 सेना ने नकल रोकने के लिए उतरवाए 1150 नौजवानों के कपड़े, सिर्फ अंडरवियर में लिया एग्‍जाम
3 नाबालिग से रेप: निलंबित RJD MLA राज बल्‍लब यादव की संपत्ति जब्‍त, छावनी में तब्‍दील हुआ गांव
ये पढ़ा क्या?
X