ताज़ा खबर
 

JNU विवाद: अरविंद केजरीवाल ने Doctored Videos दिखाने वाले टीवी चैनलों को भेजा लीगल नोटिस

जेएनयू में 9 फरवरी को की गई कथित राष्‍ट्रविरोधी नारेबाजी के वीडियो दिल्‍ली सरकार ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे थे, इनमें से दो वीडियोज के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आई है।

Author नई दिल्‍ली | Updated: March 8, 2016 12:24 PM
arvind kejriwal, kejriwal, kejriwal news, cbi raids, raids, manish sisodia, satyendra jain, pmo, aap, aap leader, delhi chief minister, kejriwal news, केजरीवाल सीबीआई छापा, केजरीवाल सिसोदिया सत्‍येंद्र जैन, सिसोदिया छापा, केजरीवाल सीबीआई, केजरीवाल मोदी, latest news in HINDIदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CPI(M) और JD(U) को जानकारी दी है कि दिल्‍ली सरकार ने उन टीवी चैनलों को लीगल नोटिस भेजा है, जिन्‍होंने कथित तौर पर 9 फरवरी को जेएनयू में नारेबाजी का डॉक्‍टर्ड वीडियो ऑन एयर किया था। CPI (M) और JD(U) के नेताओं ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर उन ऑर्गनाइजेशंस पर कार्रवाई की मांग की थी, जिन्‍होंने डॉक्‍टर्ड वीडियो दिखाकर माहौल खराब किया।

Read Also: JNU केस में नया खुलासाः अफजल के कार्यक्रम को रद्द करने का कन्हैया ने किया था विरोध

जेएनयू में 9 फरवरी को की गई कथित राष्‍ट्रविरोधी नारेबाजी के वीडियो दिल्‍ली सरकार ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे थे, इनमें से दो वीडियोज के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आई थी। CPI (M) और JD(U) के डेलिगेशन ने वीडियो की जांच कराने के लिए अरविंद केजरीवाल का धन्‍यवाद किया और जांच के आधार पर टीवी चैनलों को लीगल नोटिस भेजने के कदम की प्रशंसा भी की।

CPI (M) नेता सीताराम येचुरी ने कहा, ‘हम न्‍यायिक जांच कराने के लिए केजरीवाल का शुक्रिया अदा करने के लिए गए थे। जिसमें स्‍पष्‍ट तौर पर वीडियो के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आई है।’ उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल ने डेलिगेशन के सदस्‍यों को भरोसा दिलाया कि वह मामले में उचित कार्रवाई करेंगे।

Read Also: JNU विवाद: कन्‍हैया को गोली मारने पर 11 लाख इनाम का एलान करने वाले के खाते में 150 रु.

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 देश में 26/11 जैसे हमले का खतरा, और कई बड़े शहरों में घोषित किया गया हाई अलर्ट
2 वेंकैया नायडू का Blog: दो मिनट की शोहरत के लिए पार्टी और देश का बड़ा नुकसान करा गए राहुल गांधी
3 विजय माल्‍या को कोर्ट ने दिया झटका, 515 करोड़ रुपये निकालने पर लगाई रोक
ये पढ़ा क्या...
X