ताज़ा खबर
 

JNU विवाद: अरविंद केजरीवाल ने Doctored Videos दिखाने वाले टीवी चैनलों को भेजा लीगल नोटिस

जेएनयू में 9 फरवरी को की गई कथित राष्‍ट्रविरोधी नारेबाजी के वीडियो दिल्‍ली सरकार ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे थे, इनमें से दो वीडियोज के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आई है।

Author नई दिल्‍ली | March 8, 2016 12:24 pm
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CPI(M) और JD(U) को जानकारी दी है कि दिल्‍ली सरकार ने उन टीवी चैनलों को लीगल नोटिस भेजा है, जिन्‍होंने कथित तौर पर 9 फरवरी को जेएनयू में नारेबाजी का डॉक्‍टर्ड वीडियो ऑन एयर किया था। CPI (M) और JD(U) के नेताओं ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर उन ऑर्गनाइजेशंस पर कार्रवाई की मांग की थी, जिन्‍होंने डॉक्‍टर्ड वीडियो दिखाकर माहौल खराब किया।

Read Also: JNU केस में नया खुलासाः अफजल के कार्यक्रम को रद्द करने का कन्हैया ने किया था विरोध

जेएनयू में 9 फरवरी को की गई कथित राष्‍ट्रविरोधी नारेबाजी के वीडियो दिल्‍ली सरकार ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे थे, इनमें से दो वीडियोज के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आई थी। CPI (M) और JD(U) के डेलिगेशन ने वीडियो की जांच कराने के लिए अरविंद केजरीवाल का धन्‍यवाद किया और जांच के आधार पर टीवी चैनलों को लीगल नोटिस भेजने के कदम की प्रशंसा भी की।

CPI (M) नेता सीताराम येचुरी ने कहा, ‘हम न्‍यायिक जांच कराने के लिए केजरीवाल का शुक्रिया अदा करने के लिए गए थे। जिसमें स्‍पष्‍ट तौर पर वीडियो के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आई है।’ उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल ने डेलिगेशन के सदस्‍यों को भरोसा दिलाया कि वह मामले में उचित कार्रवाई करेंगे।

Read Also: JNU विवाद: कन्‍हैया को गोली मारने पर 11 लाख इनाम का एलान करने वाले के खाते में 150 रु.

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App