ताज़ा खबर
 

हाफिज सईद के नाम पर बने अकाउंट से #PakStandsWithJNU को ट्रेंड कराने की अपील

खुफिया एजेंसियों ने दिल्‍ली पुलिस को चेताया है कि राष्‍ट्रविरोधी तत्‍व जेएनयू विवाद की आड़ में शांति भंग कर सकते हैं।

Author नई दिल्‍ली | February 13, 2016 11:54 AM
जमात-उद-दावा (जेयूडी) प्रमुख हाफिज सईद। (फाइल फोटो)

26/11 हमलों के मास्‍टरमाइंड और लश्‍कर ए तैयबा सरगना हाफिज सईद के ट्वीट के बाद दिल्‍ली पुलिस को अलर्ट जारी करना पड़ा। @HafeezSaeedJUD अकाउंट से लिखे गए ट्वीट में लोगों से अपील की गई कि वे जेएनयू विवाद पर पाकिस्‍तान समर्थकों की हौसला अफजाई करें और #PakStandsWithJNU व # Support JNU को टि्वटर पर ट्रेंड कराएं। इस ट्वीट के बाद @HafeezSaeedJUD डिएक्टिवेट कर दिया। इस बीच खुफिया एजेंसियों ने दिल्‍ली पुलिस को चेताया है कि राष्‍ट्रविरोधी तत्‍व जेएनयू विवाद की आड़ में शांति भंग कर सकते हैं।

वहीं, दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्‍सी ने कहा कि अगर कोई इस प्रकार की गतिविधि में लिप्‍त पाया गया तो उसके खिलाफ आईपीसी के सेक्‍शन 124ए के तहत सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। इस धारा के तहत 3 साल से लेकर उम्रकैद तक की सजा हो सकती है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब हाफिज सईद के अकाउंट से इस प्रकार का जहर घोला गया हो। इससे पहले डेविड हेडली की गवाही पर भी हाफिज सईद ने टि्वटर के जरिए तंज कसा था। उसने ट्वीट किया था- ’26/11-आरएसएस की साजिश’ नॉवेल पढ़ रहा हूं, जो साबित करता है कि 26/11 हमलों से जेयूडी और आईएसआई का कुछ लेना-देना नहीं है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App