ताज़ा खबर
 

हाफिज सईद के नाम पर बने अकाउंट से #PakStandsWithJNU को ट्रेंड कराने की अपील

खुफिया एजेंसियों ने दिल्‍ली पुलिस को चेताया है कि राष्‍ट्रविरोधी तत्‍व जेएनयू विवाद की आड़ में शांति भंग कर सकते हैं।

Hafiz Saeed news, Lahore High Court, Hafiz Saeed latest news, pakistan Hafiz Saeedजमात-उद-दावा (जेयूडी) प्रमुख हाफिज सईद। (फाइल फोटो)

26/11 हमलों के मास्‍टरमाइंड और लश्‍कर ए तैयबा सरगना हाफिज सईद के ट्वीट के बाद दिल्‍ली पुलिस को अलर्ट जारी करना पड़ा। @HafeezSaeedJUD अकाउंट से लिखे गए ट्वीट में लोगों से अपील की गई कि वे जेएनयू विवाद पर पाकिस्‍तान समर्थकों की हौसला अफजाई करें और #PakStandsWithJNU व # Support JNU को टि्वटर पर ट्रेंड कराएं। इस ट्वीट के बाद @HafeezSaeedJUD डिएक्टिवेट कर दिया। इस बीच खुफिया एजेंसियों ने दिल्‍ली पुलिस को चेताया है कि राष्‍ट्रविरोधी तत्‍व जेएनयू विवाद की आड़ में शांति भंग कर सकते हैं।

वहीं, दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्‍सी ने कहा कि अगर कोई इस प्रकार की गतिविधि में लिप्‍त पाया गया तो उसके खिलाफ आईपीसी के सेक्‍शन 124ए के तहत सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। इस धारा के तहत 3 साल से लेकर उम्रकैद तक की सजा हो सकती है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब हाफिज सईद के अकाउंट से इस प्रकार का जहर घोला गया हो। इससे पहले डेविड हेडली की गवाही पर भी हाफिज सईद ने टि्वटर के जरिए तंज कसा था। उसने ट्वीट किया था- ’26/11-आरएसएस की साजिश’ नॉवेल पढ़ रहा हूं, जो साबित करता है कि 26/11 हमलों से जेयूडी और आईएसआई का कुछ लेना-देना नहीं है। (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘फ्री बेसिक्स’ बंद होने के बाद Facebook India की MD कीर्तिगा रेड्डी ने दिया इस्‍तीफा
2 JNU: BJP MP ने गृहमंत्री को लिखा खत, अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाने वालों पर राष्‍ट्रद्रोह का मामला दर्ज
3 Video: नशे में धुत लड़की ने अस्‍पताल में भी मचाया था हंगामा, पहले कार से बाइक सवार को मारी थी टक्‍कर
ये पढ़ा क्या?
X