ताज़ा खबर
 

J&K: अनंतनाग में आतंकियों ने पुलिसवालों पर किया हमला, 5 हथियार छीनकर फरार

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा पुलिसवालों से हथियार छीनने की खबर आ रही है। घाटी के अनंतनाग जिले में रविवार रात आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला करके उनसे 5 बंदूक छीन ले गए।

high alert in punjab, terrorists attack, infringe, delhi, punjab newsतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा पुलिसवालों से हथियार छीनने की खबर आ रही है। घाटी के अनंतनाग जिले में रविवार रात आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला करके उनसे 5 बंदूक छीन ले गए। हमले के समय पुलिस कर्मी टीवी टॉवर की सुरक्षा में तैनात थे। हथियार छिनने के बाद आतंकी फरार हो गए हैं। बता दें कि इस तरह की घटनाएं घाटी में पहले भी हो चुकी है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के तुमलहाल गांव पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस दौरान गांव की सुरक्षा कर रहे पुलिसवालों से आतकवादियों ने कई रायफल भी छीन ली थी। घाटी में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कश्मीर में हथियार छिनने की अब तक 27 घटनाएं हो चुकी हैं।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories