ताज़ा खबर
 

Jammu-Kashmir: बारामूला में दिनदहाड़े भाजपा नेता व निगम समिति के उपाध्यक्ष का अपहरण, केंद्र से हस्तक्षेप की अपील

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता मेहराजुद्दीन मल्लाह का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया। जलगाम में नगरपालिका समिति (एमसी) के उपाध्यक्ष मल्लाह का आज सुबह कथित रूप से अज्ञात व्यक्तियों ने अपहरण कर लिया था।

बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में आतंकियों ने एक बीजेपी नेता को अगवा किया है। (Express photo by Shuaib Masoodi 10-07-2020)

कश्मीर के बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में आतंकियों ने एक बीजेपी नेता को अगवा किया है। ये नेता एमसी वाटरगाम में वाइस चेयरमैन भी है। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता मेहराजुद्दीन मल्लाह का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया। जलगाम में नगरपालिका समिति (एमसी) के उपाध्यक्ष मल्लाह का आज सुबह कथित रूप से अज्ञात व्यक्तियों ने अपहरण कर लिया था।

बुधवार सुबह मल्लाह किसी काम के सिलसिले में घर से सोपोर के लिए जा रहा था। तभी आतंकियों ने बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया। उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। इस सूचना के बाद पुलिस ने सेना के साथ मिलकर पूरे इलाके को घेर लिया। श्रीनगर में भाजपा के प्रवक्ता ने कहा कि मल्लाह पार्टी की युवा शाखा से संबद्ध थे और उन्होंने सुरक्षा के लिए आवेदन नहीं किया था। सोपोर पुलिस ने पुष्टि की कि वे उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

एक सीनियर पुलिस ऑफिसर की तरफ से बताया गया है कि एक अज्ञात शख्‍स मल्‍ला को सफेद रंग की सैंट्रों में ले गया। मल्‍ला को उस समय किडनैप किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक जब मेहराज अपने दोस्‍त से मिलने के लिए पैदल ही जा रहे था, उसी दौरान ये अपहरण किया गया है। जब पुलिस ऑफिसर से पूछा गया कि जिन लोगों ने मल्‍ला को किडनैप किया क्‍या उनके पास हथियार थे, तो इस पर उन्‍होंने जवाब दिया कि यह जांच का मसला है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह घटना उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या के एक सप्ताह बाद हुए है। आतंकियों ने वसीम के साथ-साथ उनके भाई और पिता की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हत्या के बाद आतंकियों की तरफ से बीजेपी के नेताओं को फरमान दिया गया था। जिसमें नेताओं को इस्तीफा देने के लिए कहा गया था नही तो गंभीर परिणाम की धमकी दी गई थी। इसी बात को लेकर दो बीजेपी नेताओं ने मंगलवार को इस्तीफा दिया था। इस घटना के कुछ देर बाद ही सोपोर में मेहराजुद्दीन का अपहरण हुआ, जिसके बाद पुलिस और सेना ने उसकी तलाश शुरू की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CBI के बाद अब ED के निशाने पर बीजेपी नेता मोहित कम्बोज, बैंक ऑफ इंडिया में 67 करोड़ की धोखाधड़ी का केस
2 वित्त मंत्रालय के रवैये की वजह से भारतीय विदेश नीति को लगा झटका, चीन की तरफ मुड़ा ईरान; बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले
3 अकेले नहीं सचिन पायलट, मिलिंद देवड़ा, संजय निरूपम समेत कांग्रेस में इन नेताओं के भी तेवर हैं गर्म, खड़ी कर सकते हैं मुश्किलें
ये पढ़ा क्या?
X