ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी को लौटाने पर बोले J&K गवर्नर- मैंने तो उन्हें भलमनसाहत में बुलाया था, पर वो तो राजनीति करने लगे

राहुल गांधी ने राज्यपाल को उनका वादा याद दिलाते हुए कहा कि उनके बुलाने पर वह कश्मीर गए लेकिन उन्हें श्रीनगर से आगे नहीं बढ़ने दिया गया।

satyapal malik राज्यपाल सत्यपाल मलिक फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के प्रावधान खत्म किए जाने और विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद से विपक्ष और केंद्र सरकार की बीच राजनीतिक टकराव रुकता नजर नहीं आ रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुआई में कई विपक्षी दलों के नेता शनिवार को जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर पहुंचे। श्रीनगर एयरपोर्ट पर हंगामा होने के बाद राहुल गांधी समेत अन्य 11 विपक्षी नेताओं को वापस दिल्ली भेज दिया गया। जिसके बाद राहुल गांधी ने मीडिया के सामने  कहा कि  कश्मीर में सबकुछ सामान्य नहीं है। इसलिए उन लोगों को कश्मीर नहीं जाने दिया जा रहा है।

राहुल गांधी ने राज्यपाल को उनका वादा याद दिलाते हुए कहा कि उनके बुलाने  पर वह कश्मीर गए  लेकिन उन्हें श्रीनगर से आगे नहीं बढ़ने दिया गया। राहुल गांधी के इस बयान पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यापाल सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि  मैंने राहुल गांधी को भलमनसाहत में बुलाया था  लेकिन वह राजनीति करने लगे।  उन्होंने जो किया वह राजनीति से प्रेरित था। पार्टियों को ऐसे समय में राष्ट्रहित के बारे में सोचना चाहिए।

सत्यपाल मलिक ने कहा कि अभी उनकी यहां कोई जरूरत नहीं है। उनकी जरूरत तब थी जब उनके सहयोगी संसद में बोल रहे थे। यदि वह स्थिति को बढ़ाना चाहते हैं और दिल्ली में उनके द्वारा बताए गए झूठ को दोहराना चाहते हैं, तो यह अच्छा नहीं है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वित्त मंत्री के कदम से संतुष्ट नहीं बीजेपी सांसद, बोले- 10 दिन बाद आ रही मेरी किताब, पढ़ लेना अर्थव्यवस्था के सारे उपाय
2 बिहार में सीट शेयरिंग हो या राफेल की ढाल, इन बड़े फैसलों के लिए याद किए जाते रहेंगे अरुण जेटली
3 गुजरात: मुस्लिम कारोबारी के घर में भारत माता का मंदिर, बेटे से बोले बुजुर्ग- कुछ भी हो जाय छेड़ना मत
राशिफल
X