ताज़ा खबर
 

उरी हमले के 8 दिन बाद CRPF पर ग्रेनेड अटैक, 5 जवान घायल

उरी हमले के आठ दिन बाद कश्मीर में ग्रेनेड अटैक हुआ। सोमवार को कश्मीर के अनंतनाग जिले के वानपोह इलाके में सीआरपीएफ पर ग्रेनेड से हमला किया गया।

Author श्रीनगर | September 26, 2016 3:35 PM
सीआरपीएफ पर कश्मीर के अनंननाग में ग्रेनेड अटैक (ANI Photo)

उरी हमले के आठ दिन बाद कश्मीर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड अटैक हुआ। सोमवार को कश्मीर के अनंतनाग जिले के वानपोह इलाके में सीआरपीएफ पर ग्रेनेड से हमला किया गया। हमले में केंद्रीय बलों के पांच जवान घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल किसी भी नागरिक के मारे जाने की खबर नहीं है। हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है।

ग्रेनेड हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और हमलावारों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के उरी स्थिति सेना मुख्यालय पर रविवाार को आतंकी हमला हुआ था। हमले में सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे, जबकि सेना ने 4 आतंकियों को मौके पर मार गिराया था। इस आतंकी हमले में मसूद अजहर के नेतृत्व वाले जैश-ए-मोहम्मद के हाथ होने की आशंका जताई गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App