ताज़ा खबर
 

J&K: प्रदर्शनकारियों पर सेना की फायरिंग में 11वीं के छात्र की मौत, तीन घायल

हंदवाड़ा में चार लोगों की मौत को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक हो उठे, जिसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गोलियां चलाई गई थीं।

Author श्रीनगर | April 15, 2016 6:45 PM
जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा में शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों से मोर्चा लेती पुलिस (PTI)

जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले स्‍थ‍ित नत्‍नुसा गांव में शुक्रवार (15 अप्रैल) को सेना ने प्रदर्शनकारियों पर फायरिंग की। इसमें एक 11वीं के स्‍टूडेंट की मौत हो गई, जबकि तीन अन्‍य लोग घायल हो गए। हंदवाड़ा में चार लोगों की मौत को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक हो उठे, जिसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गोलियां चलाई गई थीं।

READ ALSO: हंदवाड़ा में कर्फ्यू लगाया, युवक को दफनाने के समय लगे भारत विरोधी नारे

स्‍थानीय लोगों का कहना है कि शुक्रवार की नमाज के बाद नत्‍नुसा गांव में प्रदर्शन किया जा रहा था। प्रदर्शन के दौरान गांववालों का सेना के जवानों से टकराव हुआ, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। मृतक का नाम आरिफ डार है। गोली से घायल होने के बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घाटी में बीते कुछ दिनों से तनाव है। यहां हंदवाड़ा में एक कश्‍मीरी लड़की के साथ कथित तौर पर एक सेना के जवान द्वारा छेड़खानी करने के बाद प्रदर्शन हुए थे। इसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए थे।

READ ALSO: सेना के जवान पर छेड़छाड़ के आरोप पर प्रदर्शन, सेना की गोलीबारी में तीन मरे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App