ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर CRPF, तीन घंटे में दूसरी बार जवानों पर हमला

Grenade attack on CRPF: दूसरी ओर कश्मीर के अनंतनाग जिले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवानों से हथियार छीनाने की वारदात सामने आई है। इससे पहले पुलवामा के त्राल इलाके में सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाते हुए आंतकियों ने शाम 6 बजकर 5 मिनट पर हमला किया था।

सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला। (ANI Photo)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर सीआरपीएफ को निशाना बनाते हुए आंतकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस बार आतंकियों ने पुलवामा जिले के पदगमपोरा में सीआरपीएफ कंपनी को निशाना बनाया। हमले में किसी भी प्रकार के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। एएनआई के मुताबिक सीआरपीएफ कंपनी पर अटैक करने वाले आंतकी मोटरसाइकिल पर सवार थे। आंतकियों की ओर से पुलवामा में सीआरपीएफ पर तीन घंटे के अंदर दूसरी बार ग्रेनेड से हमला करने का मामला है। वहीं, पुलवामा में ही पुलिस स्टेशन पर भी ग्रेनेड फेंके जाने की खबर है। इस घटना के बारे में और जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है। यह पुलवामा में मंगलवार को हमले की तीसरी घटना है।

दूसरी ओर अनंतनाग जिले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवानों से हथियार छीनने की भी वारदात सामने आई है। इससे पहले पुलवामा के त्राल इलाके में सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाते हुए आंतकियों ने शाम 6 बजकर 5 मिनट पर हमला किया था। लारीयार गांव में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 180वीं बटालियन के शिविर पर एक हथगोला फेंका। इस विस्फोट में सीआरपीएफ के नौ जवान घायल हो गए। वहीं तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को श्रीनगर में सेना के 92वें बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। तलाशी के लिए सुरक्षाबलों के जवानों ने इलाके को घेर लिया गया है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक त्राल में हुए आंतकी हमले की जिम्मेदारी हिजबुल मुजाहिद्दीन आंतकी संगठन ने ली है।

24 घंटे के अंदर तीसरी बार सीआरपीएफ पर हमला
सोमवार रात को भी आंतकियों की ओर से सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाया गया था। पुलवामा के त्राल में ही आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया था, जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए थे। जिसके बाद आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया था। इससे पहले रविवार को श्रीनगर में भी इसी तरह का हमला हुआ था, जिसमें पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर और तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

जम्मू-कश्मीर: पीडीपी नेता और मंत्री फारुख अंद्राबी के घर पर आतंकी हमला, सुरक्षाकर्मी घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App